Youtuber Mixing baking soda In 10 Thousand Litres Of Coca-Cola See What Happened See Viral Video – 10 हजार लीटर Coca-Cola में शख्स ने डाला बेकिंग सोडा, 4 साल बाद हुआ ऐसा धमाका

26

10 हजार लीटर Coca-Cola में शख्स ने डाला बेकिंग सोडा, 4 साल बाद हुआ ऐसा धमाका - देखें Video

10 हजार लीटर Coca-Cola में शख्स ने डाला बेकिंग सोडा, फिर हुआ कुछ ऐसा… देखें Video

बेकिंग सोडा (Baking Soda) या मेंटोस (Mentos) के साथ कोका-कोला (Coca-Cola) को मिलाकर एक मिनी विस्फोट (Mini Explosion) बनाना वर्षों से एक लोकप्रिय विज्ञान प्रयोग रहा है, लेकिन हाल ही में एक रूसी यूट्यूबर (Russian YouTuber) ने इस स्टंट को नए चरम पर ले गए. न्यू यॉर्क पोस्ट के अनुसार, YouTuber मैक्सिम मोनाखोव ने चार साल लगने वाले करतब में सॉफ्ट ड्रिंक से एक ज्वालामुखी बनाया. उन्होंने एक वीडियो में 10 हजार लीटर कोका-कोला (10,000 Litres Of Coca-Cola) में बेकिंग सोडा मिलाया. सोशल मीडिया (Social Media Viral) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

एक टीम की मदद से, मोनाखोव- जिन्हें मैमिक्स के रूप में जाना जाता है. उन्होंने एक खाली मैदान के बीच में एक विशाल गीजर स्थापित किया. डेली मेल के अनुसार, वीडियो में मैमिक्स का कहना है, “कुल मिलाकर, मैं वीडियो के लिए 7 लाख से अधिक रूबल (6.9 लाख से अधिक) खर्च कर चुका हूं.’ लगभग 20 मिनट के वीडियो में, उन्होंने और उनकी टीम ने गीज़र को हजारों लीटर सोडा से भर दिया और फिर एक विशाल विस्फोट बनाने के लिए उसमें बेकिंग सोडा डाल दिया. 

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 21 अगस्त को शेयर किया था, जिसके अब तक 7.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 10 लाख से ज्यादा लाइक्स और 1.2 लाख से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. 

एक यूजर ने लिखा, ‘इस एक्सपेरीमेंट को देखकर मजा आ गया. मैं अभी भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं ऐसा एक्सपेरीमेंट दो लीटर की कोका-कोला की बॉटल में मेंटोज डालकर कर चुका हूं. शानदार धमाका हुआ था.’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here