women saving a shark life video goes viral on social media

10

लड़की ने हाथ से पकड़ा शार्क की पूंछ और घसीट कर लाया किनारे, लेकिन समुद्र की लहर आते ही.... देखें VIRAL VIDEO

लड़की ने हाथ से पकड़ा शार्क की पूंछ और घसीट कर लाया किनारे

शार्क (Shark) के साथ एक लड़की का वीडियो (Shark and Girl Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की समुद्र (Sea) के किनारे खड़ी है तभी एक शार्क आती है. लड़की बिना समय गवाए शार्क को देखती हैं और फिर पूंछ पकड़कर उसे समुद्र के किनारे लेकर आती है. सिर्फ इतना ही नहीं लड़की शार्क को बहुत ही प्यार से सहलाती है. लेकिन जैसे ही समुद की लहरें आती है लड़की शार्क को लहड़ों की तरफ जाकर छोड़ देती है ताकि वह आराम से तैरते हुए समुद्र में चली जाए. 

यह भी पढ़ें

इस वीडियो (Video) को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर (IFS) सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, सभी शार्क खतरनाक नहीं होते, एक अच्छी लड़की ने  शार्क को बचाने के लिए ऐसा किया. महासागरों में पाए जाने वाले शार्क की 500 से अधिक प्रजातियों में से सिर्फ 30 ऐसे शार्क हैं जो इंसानों पर हमला करते हैं. 

आपको बता दें कि शेयर होने के बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 8 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडिया पर 123 रिट्वीट और 900 से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, जीव- जन्तु को लेकर हमें ऐसी मानवता दिखानी चाहिए. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा यह बहुत बढ़िया है.

VIDEOदेखने के लिए यहां क्लिक करें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here