woman selling vegetables and hand feeding a peacock video goes viral on social media

27

सब्जी बेंचने वाली महिला ने भूखे मोर को देखते ही हथेली में निकाला चावल और फिर... देखें VIDEO

सब्जी बेंचने वाली महिला ने भूखे मोर को देखते ही हथेली में निकाला चावल

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक मोर का वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो ने हर तरफ धूम मचा दी है. इस वीडियो को देखकर आप एक पल के लिए इमोशनल भी हो सकते हैं. आप इस वीडियो में देखेंगे कि सड़क के किनारे एक महिला सब्जी बेच रही है लेकिन जैसे ही एक मोर आता है वह अपने हाथों से मोर को खाना खिलाने लगती है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर ने महिला की काफी तारीफ की है और कमेंट करते हुए कहा कि खुद यह महिला इतनी गरीब है कि वह सब्जी बेच रही है लेकिन वह दिल की इतनी अमीर है कि भूखे मोर को इतने प्यारे से खाना खिलाते हुए नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें

टिंकू वेंकटेश नाम के एक ट्विटर यूजर ने राजस्थान के सड़क पर एक महिला सब्जी बेच रही हैं और हाथों से मोर को खिलाते हुए एक वीडियो शेयर किया है. आपको बता दें कि शेयर के कुछ ही घंटे के अंदर ही इस वीडियो को अब तक तीन लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.  

इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला सड़क के किनारे सब्जी की टोकरियों से घिरी हुई है. तभी एक मोर आ जाता है महिला ने बिना समय गवाए अपने आसपास गिरे हुए अनाज के दाने को उठाया और हथेली पर रखकर भूखे मोर को खिलाने लगी. मोर ने बड़े ही प्यार से हाथों से खाना खा लिया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि ‘यह महिला दिल की धनी है’. 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी प्यार मिल रहा है. और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो को 4,500 से अधिक लाइक्स और हजारों रीट्वीट मिल चुके हैं. नेटिज़ेंस ने पोस्ट के कॉमेंट सेक्शन में महिला की सराहना की और मोर की “मासूमियत” के ऊपर भी कमेंट किया. एक यूजर ने कहा, “मोर की मासूमियत को देखें. महिला के द्वारा मोर की मेहमाननवाजी काफी खूबसूरत तरीके से इस वीडियो में दिखाया जा रहा है. ” एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “इस तरह की दिल वाले लोग बहुत कम ही होते हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here