Woman Returns To Life After Spending Night In The Morgue – OMG: रातभर मुर्दाघर में रखा, सुबह जिंदा बाहर निकली महिला !

26

महिला का नाम जिनैदा कोनोनोवा (Zinaida Kononova) है। जिनैदा पिछले कई दिनों से रूस के गोरशेचेन्स्की के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल (Gorschensky’s Central District Hospital) में भर्ती थी। वहीं 14 अगस्त को एक सर्जरी के हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने जिनैदा (Zinaida Kononova) को मृत घोषित कर दिया।

 

नई दिल्ली। रूस (Russia) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक अस्पताल के डॉक्टरों ( doctors) ने एक 81 साल की महिला को मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद उसे मुर्दाघर में रख दिया लेकिन जब सुबह परिजन महिला का शव के लेने मुर्दाघर गए तो सब दंग रह गए। क्योंकि रात भर मुर्दाघर (morgue)में रहने के बाद सुबह वह जीवित बाहर निकली।

कौन है हिंदुस्तानी भाऊ? जिसने संजय दत्त के कैंसर को बताया है ‘सड़क 2’ का PR स्टंट

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम जिनैदा कोनोनोवा (Zinaida Kononova) है। जिनैदा पिछले कई दिनों से रूस के गोरशेचेन्स्की के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल (Gorschensky’s Central District Hospital) में भर्ती थी। वहीं 14 अगस्त को एक सर्जरी के हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने जिनैदा (Zinaida Kononova) को मृत घोषित कर दिया।

उस महिला की कहानी, जिसके दिए 10000 रुपए से खड़ा हुआ Infosys का साम्राज्य!

मृत घोषित किए जाने के बाद जिनैदा (Zinaida Kononova) के शव को रात के 1.10 बजे जिनैदा को मुर्दाघर में डाल दिया गया लेकिन अगली सुबह करीब 8 बजे जब जिनैदा (Zinaida Kononova) के शव को निकाला गया तो उन्हें जिंदा पाकर हॉस्पिटल कर्मचारी हैरान हो गए।

रेलवे को प्राइवेट हाथों में देने की वजह से 50 रुपये के बिक रहे प्लेटफॉर्म का टिकट? जानें क्या है सच

इस लापरवाही भरे मामले के सामने आते ही हॉस्पिटल के प्रमुख डॉक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके अलावा जिनैदा (Zinaida Kononova) के घरवाले हॉस्पिटल पर मुकदमा करने की बात कर रहे हैं।











Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here