Woman has been reunited with the teddy dying mother last message to her daughter – मां की आखिरी निशानी हो गई चोरी, एक्टर ने कहा, 3 लाख रुपये दूंगा

9

मां की आखिरी निशानी हो गई चोरी, एक्टर ने कहा, 3 लाख रुपये दूंगा - फिर ऐसे मिला बेटी को

मां की आखिरी निशानी हो गई चोरी, एक्टर ने कहा, 3 लाख रुपये दूंगा – फिर ऐसे मिला बेटी को

एक टेडी बियर (Teddy Bear) की स्टोरी सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों काफी वायरल (Viral Post) हो रही है. दरअसल बात है कि यह एक ऐसे टेडी बियर (Teddy Bear) की स्टोरी है जो एक बेटी के लिए उसकी मां की आखिरी निशानी है. बीबीसी (BBC) की रिपोर्ट के मुताबिक मारा सोरियानो नाम की एक लड़की अपनी मां की आखिरी निशानी टेडी बियर को ढूढ़ने के लिए जगह- जगह पोस्टर लगाने के साथ- साथ सोशल मीडिया के जरिए भी अपनी टेडी बियर को ढ़ूढ़ने के लिए खास तरकीब निकाला. सिर्फ इतना ही नहीं लड़की के सोशल मीडिया पर शेयर किये गए पोस्ट इतने वायरल होने लगे जिसके कारण वैंकूवर के एक्टर रयान रेनॉल्ड्स ने भी 5000 डॉलर की घोषणा करते हुए कहा, जो भी यह टेडी बियर को ढूढ़कर इस लड़की को लाकर देगा मैं उसे यह रकम प्राइज के रूप में दूंगा. 

यह भी पढ़ें

लड़की से जब इस पूरे मामले पर बात कि गई तो उन्होंने अपनी बियर के चोरी होनी की कहानी बताते हुए कहा- जब वह अपना घर वैंकूवर (Canada) में शिफ्ट कर रही थी तभी बियर की चोरी हो गया. आगे मारा बताती है कि बियर बैकपैक के अंदर होने के बावजूद चोरी हो गया.

लड़की ने आगे बताया कि टेडी बियर उनकी मां की आखिरी निशानी है. आपको बता देें कि मारा की मां की मौत पिछले साल कैंसर से हो गई. सिर्फ इतना ही नहीं मारा के मुताबिक टेडी बियर को दबाने पर उनकी मां की रिकॉर्डिंग सुनाई देती थी.

टेडी बियर की वापसी के लिए मारा सोरियानो के ट्विटर पर लोगों से अपील कि है जिन्हें भी यह टेडी बियर का पता चले तो प्लीज मुझे वापस कर दें. मारा ने जिस तरह  सोशल मीडिया पर लोगों से अपील की है, इस पोस्ट ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा. सबसे दिलचस्प बात यह थी कि इस पोस्ट पर एक्टर रयान रेनॉल्ड्स ने भी रिएक्शन दिया.वह उन हस्तियों में शामिल थे जिन्होंने भालू के लिए इनाम की पेशकश की थी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, ‘बिना किसी सवाल पूछे, टेडी बियर देने वाले को 5 हजार डॉलर दूंगा.’

सीबीसी न्यूज के अनुसार,  28 साल की मारा सोरियानो ने जैसे ही सोशल मीडिया पर टेडी बियर को लेकर पोस्ट शेयर किया उसके बाद मंगलवार को उन्हें एक ईमेल मिला,  ईमेल में लिखा था कि, हमे टेडी बियर मिला है.  सिर्फ इतना ही नहीं ईमेल करने वाले शख्स ने कहा कि, आप इस पब्लिक प्लेस पर आकर इसे ले जाइए.. हम आपके टेडी बियर आपको वापस कर देंगे. उसके बाद मारा उन दोनों शख्स से मिलने के लिए बताए पते पर पहुंची. 

मारा सोरियानो ने ग्लोबल न्यूज से खास बातचीत में बताया कि, जैसे ही उस शख्स ने बैग से टेडी बियर निकालकर मुझे दिया मैं रोने लगी. मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मुझे यह वापस मिल गया. मेरा टेडी बियर पूरी तरह से रूमाल में लिपटा हुआ था. मैं टेडी बियर को देखकर इतनी इमोशनल हो गई थी मुझे खुद को संभालना मुश्किल हो रहा था. टेडी बियर को अपनी गोद में लेकर मैं रोने लगी. मैंने उसे कसकर गले लगा लिया,

टेडी बियर मिलने के बाद सारा सोरियानो बियर की चोरी की कहानी बताते हुए कहती हैं कि मैं और मेरे मंगेतर घर शिफ्ट कर रहे थे.  जब हम लोग वैन से सामान उतार रहे थे तभी चोर मेरा बैगपैक लेकर भाग गया.  बियर को लौटाने वाले व्यक्ति ने कहा कि उसने चोरी की पूरी फुटेज देखी और फिर चोर को पहचान कर मेरा टेडी बियर उससे मांग लिया. एक्टर रयान रेनॉल्ड्स ने एक ट्वीट में बियर की वापसी के लिए लोगों को धन्यवाद भी दिया है. 

टेडी बियर में मेरी मां की आखिरी मैसेज है जिसमें वह कहती हैं कि वह हमेशा मेरे ऊपर प्राउड करती हैं. और कहीं भी रहें लेकिन हमेशा वह मेरे साथ है. आपको बता दें कि मारा सोरियानो फिलीपींस की रहने वाली है. और फिलहाल वह कनाडा में रहती हैं. पिछले साल ही उनकी मां की मौत कैंसर से हो गई. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here