Woman Found Huge Python In Washing Machine Gives Shocking Reaction screamed And Run

21

वॉशिंग मशीन से कपड़े निकाल रही थी लड़की, हाथ आया इतना बड़ा अजगर, चीख मारकर भागी...

वॉशिंग मशीन से कपड़े निकाल रही थी लड़की, हाथ आया इतना बड़ा अजगर

फ्लोरिडा (Florida) में एक महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. महिला वॉशिंग मशीन से कपड़े निकाल रही थी. तभी एक बड़ा सा अजगर (Huge Python In Washing Machine) उसको नजर आया और वो वहां से भाग निकली. डब्ल्यूपीईसी की रिपोर्ट के अनुसार, फ्लोरिडा के वेस्ट पाम बीच की एमिली विजनिक अपने वॉशर को लोड करने वाली थी. तभी उनको स्नेक स्किन जैसा कुछ दिखा. उनको लग रहा था कि वो स्किन प्रिंट कपड़ा होगा, जो उन्होंने वॉशिंग मशीन में रखा था. जैसे ही विजनिक ने कपड़ा उठाने के लिए अंदर हाथ डाला तो उनकी चीखें निकल गईं. वॉशिंग मशीन के अंदर बहुत बड़ा अजगर बैठा हुआ था.

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा, ‘मैंने अंदर देखा, तो कुछ स्नेक स्किन जैसा नजर आ रहा था. मैं सोच में पड़ गई कि मैंने ऐसा क्या डाला था जो स्नेक स्किन जैसा था. मैंने नीचे की तरफ गौर से देखा तो कुछ रेंग रहा था. मैं देखकर चौंक गई और जोर से चीखी. यह तो बड़ा सा अजगर था.’

एमिली विजनिक, जो हाल ही में कनेक्टिकट से फ्लोरिडा आई हैं. उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता वॉशिंग मशीन में अजगर कैसे आया. मैं देखते ही चीखते हुए कमरे से बाहर आ गई.’

सीबीएस मियामी के अनुसार, उसने सांप को हटाने के लिए अपने अपार्टमेंट की रखरखाव टीम को बुलाया. उन्होंने विजनिक को नहीं बताया कि उन्होंने अजगर के साथ क्या किया. 

एक पड़ोसी ने बताया कि उन्होंने अजगर मिलने से पहले उसके हिस की आवाज सुनी थी. मैनटेनेंस टीम का मानना है कि सांप बिल्डिंग के वेंट से आया होगा.

संयुक्त राज्य भूवैज्ञानिक सर्वेक्षण के अनुसार, फ्लोरिडा में गैर-देशी बर्मी अजगर की आबादी हाल के वर्षों में काफी बढ़ी है. उन्हें एक आक्रामक प्रजाति माना जाता है और खाने के लिए देशी वन्यजीवों के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here