Woman donates kidney to a police officer who arrested her years ago in alabama

20

महिला ने उसी पुलिसवाले को डोनेट की किडनी, जिसने सालों पहले किया था गिरफ्तार

जॉक्लिन जेम्स ने पुलिस ऑफिसर टेरेल पॉटर को किडनी डोनेट की

अलबामा:

अलबामा की एक महिला ने एक पुलिस अधिकारी को अपनी किडनी दान करके उसकी जान बचाई, जिसने कई साल पहले उसी महिला को गिरफ्तार किया था. फॉक्स न्यूज के अनुसार, नशे की लत से उबरने वाली जॉक्लिनन जेम्स ने फेसबुक पर देखा कि पूर्व अधिकारी टेरेल पॉटर को किडनी ट्रांसप्लांट (kidney transplant) की जरूरत थी. पॉटर की बेटी द्वारा एक फेसबुक अपील के बाद, जेम्स उसके पास पहुंची और अपनी एक किडनी को उस पुलिस वाले को दान करने की इच्छा जताई, जिसने उसे पहले कई बार गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें

40 साल की जॉक्लिन जेम्स (Jocelynn James) अब सालों से ठीक हैं लेकिन एक बार ड्रग की लत से इतनी बुरी तरह जूझने के बाद उन्होंने अपनी कार और नौकरी खो दी. उसे साल 2007 और 2012 के बीच 16 बार गिरफ्तार किया गया था और वह राज्य की ‘मोस्ट वांटेड’ लिस्ट में थी.

एक रात उसने टीवी पर एक “वांछित” अपराधी के रूप में अपना नाम देखा. अगले दिन, उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया और 6 महीने तक जेल में रही. उसके बाद वह 9 महीने के लिए रिहैब चली गई और आज जॉक्लिन जेम्स अन्य महिलाओं की मदद कर रही हैं जो उसी स्थिति में हैं, जैसे कभी वह खुद थीं.

पुलिस अधिकारी टेरेल पॉटर (Terrell Potter) को बताया गया था, कि उसे नई किडनी के लिए 7 से 8 साल का इंतजार करना पड़ेगा और तभी मिस जेम्स ने उसकी बेटी की फेसबुक पोस्ट को देखा.  

डेली मेल के अनुसार, सुश्री जेम्स ने जुलाई में नैशविले के वेंडरबिल्ट यूनिवर्सिटी अस्पताल में श्री पॉटर को किडनी दान की थी. अब वो दोनों ही ठीक हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here