When Aamir Khan Said He Will Happy If Kiran Rao Wakes Up As Katrina Actor Wife Reaction On It – जब आमिर खान बोले, अगर किरण कैटरीना के रूप में जागें तो मैं बहुत खुश होऊंगा, बीवी बोलीं

29
जब आमिर खान बोले, 'अगर किरण कैटरीना के रूप में जागें तो मैं बहुत खुश होऊंगा', बीवी बोलीं- अच्छा बेटे...

आमिर खान (Aamir Khan) ने कहा कि मैं खुश होऊंगा अगर किरण (Kiran Rao) कैटरीना के रूप में जगेंगी

खास बातें

  • आमिर खान बोले कि अगर किरण कैटरीना के रूप में जगेंगी तो मैं…
  • आमिर खान की बात पर किरण राव ने दिया जबरदस्त रिएक्शन
  • फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले हैं आमिर खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी एक्टिंग और फिल्मों से न केवल देश में बल्कि विदेश में भी खूब पहचान बनाई है. एक्टर फिल्म ‘धूम 3’ में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री भी फैंस को खूब पसंद आई थी. इससे इतर ‘कॉफी विद करण’ में रैपिड फायर के दौरान एक बार आमिर खान ने कहा था कि वह बहुत खुश होंगे अगर उनकी पत्नी किरण राव (Kiran Rao), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के रूप में जागेंगी. आमिर खान की इस बात पर किरण राव ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया था. 

यह भी पढ़ें

दरअसल, ‘कॉफी विद करण’ में करण जौहर ने आमिर खान (Aamir Khan) की पत्नी किरण राव से पूछा था कि आप वह पहली चीज क्या करेंगी, अगर आप कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के रूप में जागेंगी? इस पर किरण (Kiran Rao) ने जवाब दिया, “मैं एक ट्रेड एनालिस्ट बन जाऊंगी, क्योंकि मुझे लगता है कि कैटरीना के पास आंकड़ों के लिए शानदार अनुभव है, मेरा मतलब है बॉक्स ऑफिस के आंकड़े.” इस पर आमिर खान ने चुटकी लेते हुए कहा, “अगर ये कैटरीना कैफ के रूप में उठेंगी तो मैं बहुत खुश होऊंगा. क्योंकि मैं उस समय इनके साथ रहूंगा.” आमिर खान की इस बात पर रिएक्शन देते हुए किरण राव ने कहा, “अच्छा बेटे?”

बता दें कि इससे पहले किरण राव (Kiran Rao) ने रणबीर कपूर को बॉलीवुड का सबसे हॉस्टेस्ट एक्टर बताया था. इस पर आमिर खान (Aamir Khan) ने मजाक करते हुए कहा, “रणबीर की तो अब…” आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में आमिर खान के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. हाल ही में आमिर खान की फिल्म की शूटिंग लद्दाख में की जानी थी. लेकिन भारत और चीन के बीज तनाव और कोरोना वायरस के कारण फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर दी गई.

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here