Wedding proposal gone wrong Man sets his flat on fire after lighting hundreds of candles

24

लड़की को प्रपोज करने के लिए लड़के ने घर में लगाई मोमबत्तियां, 'हां' कहने से पहले ही घर हो गया खाक

लड़की को प्रपोज करने के लिए लड़के ने घर में लगाई मोमबत्तियां, ‘हां’ कहने से पहले ही घर हो गया खाक

आपने कई विनाशकारी प्रपोज को देखा और सुना होगा. लेकिन यह मामला उससे भी खतरनाक साबित हुआ. एस शख्स ने गर्लफ्रेंड को प्रपोज (Man Proposes To Girlfriend With Hundreds Of Candles) करने के लिए घर को मोमबत्तियों से सजा दिया, लेकिन हां कहने से पहले ही घर खाक (Burns Down Home) हो गया. ब्रिटिश व्यक्ति, जिसका नाम नहीं लिया गया है, उसने गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का प्लान बनाया. प्रपोज करने के लिए उसने घर में सैकड़ों मोमबत्तियां जलाईं. टी लाइट्स लगाई, बहुत सारे गुब्बारे लगाए और गिलास में वाइन डाली. लेकिन प्लान पूरी तरह से चौपट हो गया. जब वो अपनी पार्टनर को लेकर आया तो घर में आग लग चुकी थी.

साउथ यॉर्कशायर फायर एंड रेस्क्यू के अनुसार, जैसे ही शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को लेने गया, जो इस रोमेंटिक मोमेंट के लिए तैयार हो रही थी. आते ही देखा कि घर में आग लगी हुई है. उसने टी लाइट्स और मोमबत्तियों को दूर नहीं रखा था, जिसके कारण आग लगी. 

अग्निशमन विभाग ने फेसबुक पर दृश्य की तस्वीरें साझा कीं, लिखा: “इन तस्वीरों को बारीकी से देखें. आपको बहुत सारी जली हुई टी लाइट्स दिखेंगी. उनमें से सैकड़ों.

सोशल मीडिया पर सैकड़ों प्रतिक्रियाएं एकत्रित करते हुए तस्वीरें वायरल हुई हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘और लोग कहते हैं कि प्यार में पड़ना खतरनाक नहीं है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ऐसा किसी के साथ न हो. दोनों को बहुत बड़ा शॉक लगा होगा.’

वहीं दूसरी तरफ, अपार्टमेंट में लगी आग से किसी को नुकसान नहीं हुआ. लड़के ने बाद में लड़की को प्रपोज किया तो उसने शादी के लिए हां कर दिया.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here