Vivek Oberoi Tweet On Amitabh Bachchan And Abhishek Bachchan Says We Are Praying For You – बच्चन परिवार को हुआ कोरोना तो विवेक ओबेरॉय ने किया Tweet, बोले

31
बच्चन परिवार को हुआ कोरोना तो विवेक ओबेरॉय ने किया Tweet, बोले- जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने बच्चन परिवार को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • विवेक ओबेरॉय ने बच्चन परिवार को लेकर किया ट्वीट
  • अमिताभ बच्चन और परिवार के लिए एक्टर ने की प्रार्थना
  • विवेक ओबेरॉय का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और पोती कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. वहीं, जया बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगिटिव आया है. बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बच्चन परिवार के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं भी की हैं. बच्चन परिवार को लेकर विवेक ओबेरॉय का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, “अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के जल्द से जल्द ठीक होने की काम करता हूं. हम सभी आपके लिए दुआएं कर रहे हैं. जल्दी ही स्वस्थ हो जाइए. अपना ध्यान रखिएगा.” इसके अलावा विवेक ओबेरॉय ने बच्चन परिवार के लिए एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “हमारी दुआएं परिवार के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए हैं.” बता दें कि कई बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ फैंस ने भी बच्चन परिवार के जल्दी ठीक होने की कामना की. 

बता दें कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने हाल ही में ट्वीट कर बताया था वह और उनके पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अभी हॉस्पिटल में ही रहेंगे. वहीं, ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन घर पर ही क्वारंटीन होंगी. बच्चन परिवार को लेकर वाराणसी में उनके फैंस ने महामृत्युंजय जाप भी करवाया. जाप और हवन पूजन करने वाले उनके प्रशंसक ने कहा कि अमिताभ बच्चन का बनारस से विशेष लगाव है. छोरा गंगा किनारे वाला… और खईके पान बनारस वाला.. गाने वाले अमिताभ बच्चन का हम बनारस के लोगों से विशेष लगाव है. लिहाजा हम लोग उनके मंगल स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here