Viral Video Man Carrying Illegal Alcohol Bottles In Bike Tank in Dry State Gujarat

20

पुलिस से छिपकर बाइक में शराब ले जा रहा था तस्कर, टंकी से ऐसे निकालीं 20 बोतलें... देखें Viral Video

Viral Video: बाइक में शराब ले जा रहा था तस्कर, टंकी से ऐसे निकालीं 20 बोतलें…

जुगाड़ (Jugaad) के मामले में भारतीय सबसे आगे रहते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर जुगाड़ के कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. कुछ दिनों पहले खेत से टिड्डियों को भगाने के लिए किसान ने जुगाड़ से एक उपकरण बनाया था. हवा चलने पर जोर से डिब्बा बजने लगता है. जिससे उसने टिड्डियों को खेत से भगाया. अब एक और जुगाड़ (Jugaad) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जहां एक शराब तस्कर ड्राई स्टेट में शराब की तस्करी करते हुए पकड़ा गया. वो बाइक की टंकी के अंदर शराब की बोतलें (Man Carrying Alcohol In Bike) ले जा रहा था, एक या दो नहीं बल्कि 20 बोतलें. जिसने भी यह वीडियो देखा, उसके होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें

गुजरात में शराब खरीदना या बेचना जुर्म है. वहां शराबबंदी है. वहां पुलिस ने एक शख्स को पकड़ा, जो बाइक की टंकी के अंदर शराब की 20 बोतलें लेकर जा रहा था. वायरल हो रहे वीडियो में पुलिसकर्मी ने बाइक की टंकी के अंदर से करीब 15-20 बोतलें शराब की निकालीं. तस्कर ने बाइक की टंकी के नीचे से बोतल फसा रही थीं. 

पुलिस को जैसे ही इस हरकत का पता चला तो उन्होंने बाइक की सीट खोलकर अंदर देखा तो वो भी हैरान रह गए. उसने एक या दो नहीं बल्कि करीब 20 बोतलें अंदर रखी थीं. शख्स ने तस्करी के लिए बाइक को मोडिफाई कराया था. उसने बाइक की टंकी में से पेट्रोल सिस्टम को हटाया और सीट के नीचे फिट कराया था. ऐसा उसने इसलिए किया ताकी वो ज्यादा से ज्यादा बोतल ले जा सके. पुलिस ने दिमाग लगाकर उसे पकड़ लिया.

देखें Video:

इस वीडियो को काफी समय से ट्विटर, फेसबुक और वाट्सऐप पर शेयर किया जा रहा है. यह वीडियो कब का है, इस बात का जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस के सामने तस्कर का यह जुगाड़ काम नहीं आया और वो पकड़ा गया.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here