Vidyut Jammwal Shared Fan Video Who Workout With Cylinder – विद्युत जामवाल की राह चला उनका ये फैन, सिलेंडर के साथ यूं की एक्सरसाइज

9
विद्युत जामवाल की राह चला उनका ये फैन, सिलेंडर के साथ यूं की एक्सरसाइज- देखें Video

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपनी लाजवाब फिटनेस के लिए पहचान रखते हैं. वो अपनी बेहतरीन बॉडी के मेंटेन करने के लिए खूब पसीना बहाते हैं और साथ ही लोगों को भी फिटनेस के लिए भी जागरूक करते हैं. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने हाल ही में अपने फैन का एक वीडियो को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में उनका फैन एक सिलेंडर के साथ एक्सरसाइज कर रहा है. उसने वीडियो बनाकर विद्युत जामवाल को टैग किया था, जिसके बाद उन्होंने वीडियो को देखा और कहा: “बहुत बढ़िया.”

यह भी पढ़ें

भारती, कृष्णा, कीकू और सुमोना ने की The Kapil Sharma Show शुरू करने की मांग, तभी झाड़ू लेकर आए कॉमेडियन और फिर…

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के फैन ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन दिया: “सिलेंडर के साथ स्क्वायट. हैशटैगट्रेंडलाइकविद्युत जामवाल. मेरे एक्शन और रियल लाइफ हीरो को धन्यवाद. मैंने आपसे ट्रेनिंग पाई है. और मैं बहुत खुश हूं कि हाल ही में वर्ल्ड के टॉप लोगों में आप शुमार हुए हैं.” बता दें कि हाल ही में  द रिचेस्ट नामक एक पोर्टल ने एक लिस्ट बनाई जिनसे कोई पंगा नहीं लेना चाहेगा. उस लिस्ट में रूस के राष्ट्रपति पुतिन, विश्व-प्रसिद्ध एडवेंचरर ग्रिल्स के साथ उनका नाम भी शामिल है. अपनी जनरेशन में विद्युत जामवाल एकमात्र ऐसे भारतीय एक्टर हैं, जिन्होंने इस प्रतिष्ठित सूची में अपना नाम दर्ज कर गौरव प्राप्त किया है.

अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से शेयर की पोस्ट, लिखा- शोर कभी मुश्किलों को आसान नहीं…

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की हाल ही में फिल्म ‘कमांडो 3’ (Commando 3) आई थी, जिसमें उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था. जम्मू में जन्मे विद्युत जामवाल एक बेहतर एक्टर के साथ ही लाजवाब मार्शल आर्टिस्ट और स्टंट परफोर्मर भी हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही टॉलीवुड और कॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. फिल्मों के अलावा विद्युत जामवाल के दो गाने तुम्हे दिल्लगी और गल बन गई भी काफी हिट हुए थे. इन सबके अलावा फिल्मों में दमदार प्रदर्शन के लिए विद्युत जामवाल को जी सिने अवॉर्ड, आइफा और फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here