Vidya Balan Reaction On Sushant Singh Rajput Death Says No One Can Be Blamed If Someone Decides – सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बोलीं विद्या बालन

18
सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बोलीं विद्या बालन- किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता, अगर कोई...

विद्या बालन (Vidya Balan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर की बात

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर विद्या बालन ने की बात
  • एक्ट्रेस ने कहा कि किसी को इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता अगर…
  • विद्या बालन जल्द ही ‘शकुंतला देवी’ में आएंगी नजर

नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्टर के निधन से न केवल उनके फैंस को बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी झटका लगा है. उनके निधन के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार बॉलीवुड में जारी परिवारवाद को लेकर आवाजें उठाई जा रही हैं. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बात करते हुए सिनेमा एक्प्रेस डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में कहा कि कि अगर किसी ने अपनी जान लेने का निर्णय लिया है, तो इसके लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है. इसके साथ ही विद्या बालन ने बॉलीवुड में जारी परिवारवाद पर भी अपनी राय पेश की है. 

यह भी पढ़ें

विद्या बालन (Vidya Balan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, “अब बात सही या गलत है, हम नहीं जानते, क्योंकि हम नहीं जानते कि उन्होंने ये कदम क्यों उठाया. उन्हें सम्मान दिखाने के लिए चुप रहना ही बेहतर है. अटकलें लगाना…लोग हर तरह के सिद्धांत लेकर आ जाते हैं जो उनके लिए, उनके प्रियजनों के लिए अनुचित है. मैं भी उतार-चढ़ाव से गुजरी हूं और मुझे उद्योग में सभी तरह के अनुभव हुए हैं. मैं यह नहीं कह रही कि परिवारवाद नहीं है, लेकिन मैंने इसे अपने रास्ते में नहीं आने दिया. हर कोई अलग होता है. यह बहुत ही कठिन समय है और इस समय में किसी से बात करना काफी मदद करता है.

विद्या बालन (Vidya Balan) ने इंटरव्यू में आगे कहा, “लेकिन अगर कोई अपनी जान लेने का निर्णय करता है तो किसी को भी इसका दोषी या जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता.” बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन जल्द ही गणितज्ञ के जीवन पर आधारित फिल्म ‘शकुंतला देवी’ में नजर आने वाली हैं. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो दर्शकों को काफी पसंद आया. विद्या बालन की यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 31 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म में विद्या बालन के साथ एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here