Urvashi Rautela Gets 7 Crore For Virgin Bhanupriya Zee 5

37
उर्वशी रौतेला को 'वर्जिन भानुप्रिया' के लिए मिली है भारी भरकम रकम, एक्ट्रेस ने फीस भी बढ़ाई

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) किसी ना किसी वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस इस बार फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ (Virgin Bhanupriya) के लिए फीस के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म के लिए मेकर्स की ओर से उन्हें मोटी रकम दी गई है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) वैसे भी आज सफल यंग एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने अपनी फीस भी बढ़ाकर 7 करोड़ रुपये कर दी है.  उर्वशी रौतेला को इस फिल्म के लिए भी 7 करोड़ रुपये दिए गए हैं. सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ (Virgin Bhanupriya) में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, सूत्रों के अनुसार, फिल्म में अन्य कलाकारों की तुलना में अभिनेत्री को सबसे अधिक पैसा दिया गया है. मीडिया रिपोर्टों में बताया गया है कि अभिनेत्री को फिल्म के लिए लगभग 7 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है. बीते दिनों खबर आई थी कि उर्वशी रौतेला को अमिताभ बच्चन के साथ एक सुपरहिट फिल्म का सीक्वल ऑफर हुआ था, लेकिन डेट नहीं होने की वजह से वह उस प्रोजेक्ट को हां नहीं कह सकी थीं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्म में भानुप्रिया का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में अर्चना पूरण सिंह डेलनाज ईरानी, ​​राजीव गुप्ता, गौतम गुलाठी, बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रूमाना मोल्ला भी सहायक भूमिकाओं में हैं. 

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म ‘सिंह साहेब द ग्रेट’ थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में भी नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला ने ‘हेट स्टोरी 4’ से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना ‘एक डायमंड दा हार लेदे यार’ रिलीज हुआ था. इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डी’क्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में दिखाई दिये थे. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. उर्वशी रौतेला 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग ‘लव डोज’ में नजर आई थीं, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here