Urvashi Rautela breaks bollywood stereotype with her role in Virgin Bhanupriya

32
उर्वशी रौतेला ने 'वर्जिन भानुप्रिया' में अपनी असामान्य भूमिका से बॉलीवुड के स्टीरियोटाइप को तोड़ा

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री कई सालों से इस मिथक के साथ चली आ रही है कि कहानियां सिर्फ पुरुष चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती ही है. हालांकि कुछ वर्षों से महिला अभिनेताओं ने असामान्य भूमिकाओं को चुनकर पुरुष प्रधान बॉलीवुड को अपने तरीके से परिभाषित किया है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी इस दिशा में काम करना शुरू कर दिया है. अभी वे उन गिने-चुने अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें उनकी प्रमुख भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. उर्वशी रौतेला ने अपने फिल्मी करियर में कुछ प्रभावशाली फिल्मे की हैं.

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत देख रहे थे ‘टॉम एंड जेरी’, कृति सैनन ने चुपके से बना लिया था Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने मसाला फिल्मों में प्रमुख भूमिकाए निभाईं. हालांकि, उसने बहुत जल्द ही ऐसे चरित्रों को चुनना शुरू कर दिया, जिनमें उन्हें अपनी प्रतिभा को गहराई से दिखाने का मौका मिला. चाहे वह हेट स्टोरी 4 हो, या पगलापंती, सनम रे हो और अब ‘वर्जिन भानुप्रिया’ (Virgin Bhanupriya)’ के साथ उर्वशी ने अपने अभिनय कौशल के लिए कुछ मानक निर्धारित कर लिए है.

माधुरी दीक्षित ने ‘पिंगा ग पोरी’ पर प्रियंका चोपड़ा संग किया डांस, बर्थडे पर शेयर किया Video

हालिया प्रोजेक्ट ‘वर्जिन भानुप्रिया’ (Virgin Bhanupriya)’ की बात करें, तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्म में भानुप्रिया नाम का मुख्य किरदार निभा रही हैं. फिल्म में अर्चना पूरनसिंह डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता, गौतम गुलाठी, बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रूमाना मोल्ला भी सहायक भूमिकाओं में हैं. फिल्म अजय लोहान द्वारा निर्देशित और श्रेयन्स महेंद्र धारीवाल द्वारा निर्मित है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here