UP विधानसभा चुनाव के लिए टीम प्रियंका ने कसी कमर, सोशल मीडिया पर ये होगी रणनीति – Uttar pradesh team priyanka gandhi up election 2022 up congress social media

31
  • सोशल मीडिया पर सक्रियता बढ़ाने के लिए किए व्यापक बदलाव
  • सोशल मीडिया विभाग में 7 नए सदस्यों को किया गया है शामिल

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव-2022 के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी ने कमर कस ली है. पार्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सक्रियता बढ़ाने के लिए व्यापक बदलाव किए हैं. प्रियंका गांधी की अगुवाई में चुनावी दंगल में उतरने वाली कांग्रेस कोरोना काल में योगी सरकार पर सोशल मीडिया के जरिए ही हमलावर रही है. ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कांग्रेस पार्टी खुद को कहीं से भी पीछे नहीं रखना चाहती है.

कांग्रेस ने संगठन में व्यापक बदलाव करते हुए अब सोशल मीडिया विभाग में नए चेहरे को शामिल किया है. बदलाव का ये क्रम मोहित पांडे को सोशल मीडिया का चेयरपर्सन बनाकर किया गया था. अब उनके सहयोग के लिए 7 सदस्यीय टीम को प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की अनुशंसा पर एआईसीसी से मंजूरी मिल गई है. इसमें पंखुड़ी पाठक को वाइस चेयरपर्सन बनाया गया है.

cong_070920103709.jpg

उत्तर प्रदेश प्रभारी राष्ट्रीय समन्वयक रुचिरा चतुर्वेदी ने बताया कि हमने ‘स्पीक अप इंडिया’ जैसी राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के द्वारा प्रदेश की आम जनता के मुद्दों को केंद्र और प्रदेश की सरकार तक पहुंचाने का काम किया है. आगे भी इसी तरह के कार्यक्रम चलते रहेंगे.

विकास की गिरफ्तारी पर प्रियंका बोलीं- UP सरकार पूरी तरह फेल, हो सीबीआई जांच

वहीं, चेयरपर्सन मोहित पांडे के मुताबिक, देश में व्याप्त कोरोना संकट के चलते सोशल मीडिया के माध्यम से आम जनता तक पहुंच बनाना जरूरी है. इसके लिए हमने सोशल मीडिया के हर माध्यम का उपयोग करते हुए संगठन के कार्यों को जनता तक पहुंचाना शुरू किया है.

बुंदेलखंड का प्रभार देख रहे स्टेट कोऑर्डिनेटर रनीश जैन ने कहा कि बुंदेलखंड में पलायन, जल संकट ,रोजगार, कृषक और मजदूरों की समस्या को समस्या को देखते हुए स्थानीय संपर्क के माध्यम से सूचना जुटाकर सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार को जगाने का काम लगातार किया जाएगा.

वहीं, पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रभारी रहे स्टेट कोऑर्डिनेटर अनुज शुक्ला ने कहा कि इस क्षेत्र में व्याप्त अराजकता, गरीबी ,शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे मुद्दों को उठाकर सरकार को लगातार आगाह किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here