UP के मोस्ट वांटेड विकास दुबे को हमने गिरफ्तार किया, 8 घंटे की पूछताछ: उज्जैन पुलिस – kanpur shootout case vikas dubey arrested ujjain police press conference

16

गैंगस्टर विकास दुबे को लेकर मध्य प्रदेश की उज्जैन पुलिस ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उज्जैन के एसपी मनोज कुमार सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे को आज पुलिस ने गिरफ्तार किया है. विकास दुबे कानपुर का रहने वाला है. विकास दुबे को लेकर पूरे देश में अलर्ट था. और दो दिन पहले मैंने पुलिस कंट्रोल रूम में बैठकर सबको अलर्ट किया था.

एसपी मनोज सिंह ने कहा कि उज्जैन में गुंडा विरोधी अभियान चल रहा है. हमने जून में 100 गुंडों के खिलाफ कार्रवाई की है. बाहर से जो भी गुंडे आ रहे हैं हम तलाशी कर रहे हैं. मनोज सिंह ने कहा कि आज विकास दुबे महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंचा, वहां राजेश माली के दुकान पर वह फूल-प्रसाद लेने पहुंचा. क्योंकि टीवी पर चल रहा था तो उसके चेहरे से माली अवगत था.

मनोज सिंह ने कहा कि माली ने महाकाल परिसर में प्राइवेट सिक्योरिटी एजेंसी के गार्ड राहुल और धर्मेंद को फोन किया. विकास दुबे ने दर्शन के लिए 250 रुपये का टिकट भी लिया. हम लोग महाकाल बाबा के दर्शन के लिए ऑनलाइन पूरी व्यवस्था किए हैं. ऑनलाइन पास बनवाने के बाद ही कोई अंदर जाता है और वीआईपी दर्शन के लिए अलग से व्यवस्था है. और उसी व्यवस्था के तहत उसने 250 रुपये का टिकट लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here