UK Stuntman Lights Himself On Fire While Proposing To His Girlfriend – शख्स ने Girlfriend को Propose करने लिए पूरे शरीर में लगा ली आग, Video देख दंग रह जाएगें आप!

20

इस वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम रिकी एश (Riky Ash) है। रिकी पेशे से स्टंटमैन (Professional stuntman) हैं, इसलिए उन्हें इस खतरनाक स्टंट (Stunt) को आसानी से कर लिया लेकिन लेकिन आप भूलकर भी ऐसा कुछ ना करें ।

 

नई दिल्ली। सोशल मीडिया (social media) पर एक हैरान कर देना वीडियो सामने आया है। वीडियो (Video) में दिख रहा है कि एक शख्स अपनी प्रेमिका (Girlfriend ) को प्रपोज करने के लिए अपने शरीर पर आग लगा देता है। इस अनोखे और खतरनाक प्रपोजल का वीडियो पर इंटरनेट (Internet) पर धूम मचा रहा है।

पहले वीडियो देख लें..

 

दरअसल, इस वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम रिकी एश (Riky Ash) है। रिकी पेशे से स्टंटमैन (Professional stuntman) हैं, इसलिए उन्हें इस खतरनाक स्टंट (Stunt) को आसानी से कर लिया लेकिन लेकिन आप भूलकर भी ऐसा कुछ ना करें ।

4 साल की उम्र में बड़े पर्दे पर दिखाया था कमाल, जानें श्रीदेवी के बारे में 10 रोचक बातें

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, 52 साल के रिकी एश (Riky Ash) 52 पुराने स्टंटमैन (Stuntman) हैं और उन्होंने हॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के लिए काम किया है। Riky बताते हैं कि वे अपनी गर्लफ्रेंड कैटरीना डॉबसन को अपने स्टंट के साथ प्रपोज करना चाहते थे। इसकी वे अपने शरीर पर आग लगाकर गर्लफ्रेंड (Girlfriend ) के पास पहुंचे, फिर घुटनों के बल पर बैठकर प्रपोज किया।

सावधान: बिना जांच किए रूस ने लांच कर दी कोरोना वैक्सीन, हो रहे हैं कई साइड इफेक्ट्स !

इस पूरी घटना का वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा भी किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टंट के दौरान रिकी (Riky Ash) ने सुरक्षा के सभी इंतजाम किये गए थे। उनकी टीम के सदस्य फायर एक्सटिंग्विशर के साथ मौजूद थे और रिकी के प्रपोज करते ही उन्होंने आग बुझा दी।

 











Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here