Two Elderly Women Dance To Helen Hit Song Piya Tu Ab Toh Aaja on street See Viral Video – दो बुजुर्ग महिलाओं ने बीच सड़क किया हेलन के गाने पर जबरदस्त डांस, देखकर दंग रह गए लोग

11

दो बुजुर्ग महिलाओं ने बीच सड़क किया हेलन के गाने पर जबरदस्त डांस, देखकर दंग रह गए लोग - देखें Video

दो बुजुर्ग महिलाओं ने बीच सड़क किया हेलन के गाने पर जबरदस्त डांस – देखें Video

ट्विटर पर कुछ वीडियो इतने अच्छे हैं कि ये क्लिप आपको तुरंत खुश कर सकते हैं. वास्तव में, आप केवल उन्हें लूप पर देख सकते हैं. ऐसी ही एक क्लिप ट्विटर पर सामने आई है. इसमें दो बुजुर्ग महिलाओं को एक पुराने हिट हिंदी फिल्म के गाने पर इतनी खुशी और ऊर्जा के साथ नाचते हुए दिखाया गया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

@Peechetodekho नाम के अकाउंट ने 15 सेकंड के इस वीडियो को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दो बुजुर्ग महिलाएं (Two Elderly Women Dance) साड़ी पहनकर बीच सड़क पर आशा भोसले के हिट 1971 गाने ‘पिया तू अब तो आजा…’ (Piya Tu Ab Toh Aaja) पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. उनके डांस में एक शख्स भी शामिल हो गया, लेकिन बुजुर्ग महिलाओं के किलर स्टेप्स और उत्साह को देखकर वो भी पीछे हट गया.

देखें Video:

‘पिया तू अब तो आया…’ सॉन्ग आर डी बर्मन ने कंमपोज किया था और यह गाना हेलन पर फिल्माया गया था. गीत फिल्म कारवां का है जिसमें जीतेंद्र और आशा पारेख ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी.

इस वीडियो को 29 अगस्त को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 23 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

एक यूजर ने लिखा, ‘दिल तो बच्चा है जी…’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शानदार डांस, दिल खुश हो गया…’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here