TV Actress Shrenu Parikh Tested Coronavirus Positive

32
टीवी एक्ट्रेस Shrenu Parikh भी पाई गईं कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में कराया गया भर्ती

श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh)

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोर लगतार बढ़ता जा रहा है. बॉलीवुड सहित कई टीवी सितारे इस खरनाक वायरस की चपेट में आ रहे हैं.  अब खबर है कि टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) भी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  श्रेनु पारिख ने खुद इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. इस खबरे के आने के बाद श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहे हैं.

यह भी पढ़ें

श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) ने लिखा: “सभी लोग कुछ समय के लिए दूर हो गए हैं, लेकिन बग्गर ने मुझे नहीं बख्शा .. कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं. अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है ठीक हो रही हूं. मुझे और मेरे परिवार वालों के लिए प्रार्थना करें. मैं सभी कोरोना योद्धाओं की बहुत आभारी हूं, जो इन डरावने समय के दौरान भी मरीजों के साथ दया का व्यवहार कर रहे हैं.” श्रेनु पारिख ने इस तरह इस बात की जानकारी फैन्स से साझा की है.

श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) को ‘इस प्यारे को क्या नाम दूं’, ‘एक बार फिर’, ‘एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न’ (Ek Bhram Sarv Gun Sampanna) और ‘इश्कबाज’ में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. बीते दिनों खबर आई थी कि टीवी एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthan) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस खबर के बाद ‘कसौटी जिंदगी के’ की शूटिंग भी रोक दी गई थी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here