Tiger Shroff Hands Down On 18 Month Old Girl Dance Video Says No Competition – टाइगर श्रॉफ ने डेढ़ साल की बच्ची के डांस के आगे मान ली हार, बोले

24
टाइगर श्रॉफ ने डेढ़ साल की बच्ची के डांस के आगे मान ली हार, बोले- कोई मुकाबला नहीं...देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने डेढ़ साल की बच्ची के डांस के आगे मानी हार

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने डेढ़ साल की बच्ची के डांस के आगे मानी हार
  • एक्टर ने ट्वीट कर कहा कि कोई प्रतियोगिता नहीं…
  • टाइगर श्रॉफ का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ एक्शन सीन और डांस के लिए भी खूब जाने जाते हैं. टाइगर श्रॉफ की फिल्मों में उनका डांस भी देखने लायक होता है. लेकिन खुद टाइगर श्रॉफ ने डेढ़ साल की बच्ची के डांस के आगे हार मान ली, साथ ही कहा कि कोई प्रतियोगिता नहीं होगी. टाइगर श्रॉफ का बच्ची को लेकर किया गया ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जम कर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में बच्ची टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के गाने ‘जय जय शिव शंकर’ (Jai Jai Shiv Shankar) पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है.

यह भी पढ़ें

बता दें कि एक शख्स ने अपनी डेढ़ साल की भतीजी का डांस वीडियो शेयर कर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को टैग किया था. शख्स ने अपने ट्वीट में कहा, “प्रिय ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ आप लोगों को यहां कड़ा कॉम्पटीशन मिला है. आपको मेरी डेढ़ महीने की भतीजी का जय जय शिव शंकर पर डांस देखना चाहिए, जो दिल से नाच रही है.” इस ट्वीट पर टाइगर श्रॉफ ने कमेंट करते हुए लिखा, “कोई मुकाबला नहीं, वह जीत गई. हार मानता हूं.” उनके इस ट्वीट को लेकर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही बच्ची के डांस की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की आखिरी फिल्म ‘बागी 3’ (Baaghi 3) रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल भी मचाया था. हालांकि कोरोनावायरस के कारण इस फिल्म की कमाई पर असर भी पड़ा था. इस फिल्म में उनके अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे. यह नहीं, टाइगर श्रॉफ की ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘वॉर’ भी सुपरहिट रही थी, और इसमें भी उनके एक्शन अवतार को जमकर पसंद किया गया था. इस फिल्म में पहली बार उनकी जोड़ी ऋतिक रोशन के साथ दर्शकों को देखने को मिली थी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here