Three men are dancing with footballs video goes viral on social media

18

लड़कों ने डांस करते हुए खेला फुटबॉल, Guinness World में दर्ज हुआ रिकॉर्ड

3 लड़के ने डांस करते हुए खेला फुटबॉल

लड़कों का डांस करते हुए फुटबॉल खेलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया. इस वीडियो को रवीना ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, शाबाश लड़को, मैंने पहले कभी ऐसी प्रतिभा नहीं देखी. यह बहुत ही ज्यादा अद्भुत है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि तीन लड़के डांस करते हुए फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि जिसे तरीके से यह लड़के फुटबॉल खेल रहे हैं और ब्रैकग्राउंड में फिल्म गुलेबागावली से गुलेबा गाना बज रहा है उसे देखकर कोई भी अनुमान लगा सकता है कि वह डांस कर रहे हैं लेकिन ध्यान से इस वीडियो को देखने के बाद स्टोरी कुछ और ही कहती है. बता दें कि इस वीडियो में दिख रहे तीनों लड़के डांस नहीं कर रहे हैं बल्कि इस तीन लड़कों में से एक शख्स प्रदीप रमेश है जिन्होंने फ्रीस्टाइल फुटबॉल में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स का खिताब अपने नाम किया है. और यह तीनों लड़के फ्रीस्टाइल फुटबॉल खेल रहे हैं.

शेयर होने के बाद से यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 27 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर 31 हजार से अधिक लाइक्स और 750 रिट्वीट आ चुके हैं. इस वीडियो पर लोग  तरह – तरह के कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, वीडियो में लुंगी पहनकर जो शख्स फुटबॉल खेल रहा है वह काफी कूल है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, बेहद शानदार वीडियो है. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here