these are the 7 most watched videos on youtube of all the time

28

लेकिन क्या आप जानते हैं कि यूट्यूब पर सबसे अधिक बार देखी गई वीडियो कौन सी हैं? जब बात नंबर ऑफ व्यूज की आती है तो ये 7 वीडियो टॉप में हैं. 

7. जॉनी जॉनी येस पापा

इस लिस्ट में सातवें नंबर पर सबसे अधिक बार देखी जाने वाली वीडियो एक मशहूर नर्सरी राइम है. लूलू किड्स का जॉनी जॉनी येस पापा वर्जन 2016 में शेयर किया गया था. इस वीडियो को आज तक 3.79 बिलियन से अधिक बार देखा गया है. बच्चों के बीच ये राइम काफी मशहूर है. 

6. मार्क रोनसन- अपटाउन फंक Ft. ब्रूनो मार्स

ये गाना लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है और आज भी किया जाता है. अपटाउन फंक एक गाना है, जिसे ब्रिटिश रिकॉर्ड प्रोड्यूसर मार्क रोनसर ने गाया है. इस गाने में अमेकी सिंगर और सॉन्गराइटर ब्रूनो मार्स है. 2014 में रिलीज किए जाने के बाद से अब तक इसे 3.94 बिलियन बार यूट्यूब पर देखा गया है. 

5. माशा एंड द बीयर- रेसिपी ऑफ डिजास्टर

यूट्यूब पर बच्चों के लिए बनाया गया कंटेट काफी मशहूर होता है और रशियन टीवी सीरीज का ये एपिसोड इसका सुबूत है. इस वीडियो को यूट्यूब पर 4.32 बिलिजन बार देखा गया है लेकिन इसे 3.9 बिलियन लोगों ने नापसंद भी किया है. 

4. विज खलीफा- सी यू अगेन Ft. चार्ली पुथ

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर विज खलीफा और चार्ली पुथ का मशहूर गाना सी यू अगेन है. सी यू अगेन की म्यूजिक वीडियो को यूट्यूब पर की बार देखा गया है. इस वीडियो को सबसे अधिक बार 10 जुलाई से 4 अगस्त 2017 तक देखा गया था. इस वीडियो को आज तक कुल 4.71 बिलियन बार देखा गया है. 

3. एड शीर्ण- शेप ऑफ यू

इंटरनेट को शेप ऑफ यू गाने से प्या है. एड शीर्ण की इस म्यूजिक वीडियो को आज तक 4.96 बिलियन बार देखा गया है और ये गाना 2017 में रिलीज हुआ थआ. ये गाना रिलीज होने के बाद काफी वायरल हुआ था और 34 देशों में ये गानों की लिस्ट में सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला गाना बना था. 

2. बेबी शार्क डांस

6.44 बिलियन व्यूज के साथ बेबी शार्क डांस यूट्यूब पर सबसे अधिक बार देखे जाने वाला दूसरा वीडियो है. ये गाना शार्क के परिवार पर आधारित है और सोशल मीडिया पर ये काफी वायरल हुआ था. 

1. ल्यूइस फोनसी- डेस्पासीतो

इस लिस्ट में टॉप पर डेस्पासीतो है. डेस्पासीतो एक बहुत ही मशहूर गाना है, जिसे प्यूरटो रिकर और ल्यूइस फोनसी ने रैपर डैडी यानकी के साथ गाया था. ये गाना 2017 की जनवरी में रिलीज हुआ था और तब से अब तक इस वीडियो को यूट्यूब पर 6.95 बिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here