The Kapil Sharma Show Family Welcomes Their Own Family As Guests On Show Photos Viral

30
कपिल शर्मा के शो में पहुंच गई कृष्णा की वाइफ और अर्चना पूरन सिंह के पति, फिर हुआ कुछ ऐसा

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में इस बार नजर आएंगे परिवार के सदस्य

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो पर इस बार होगी डबल मस्ती
  • शो में नजर आएंगे परिवार के सभी सदस्य
  • ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ी तस्वीरें हुईं वायरल

नई दिल्‍ली:

कॉमेडी किंग यानी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) हर हफ्ते खूब धमाल मचाता है. लॉकडाउन के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ की शुरुआत हो चुकी है और इसने पहले हफ्ते ही असल जिंदगी के सुपरहीरो सोनू सूद (Sonu Sood) ने के साथ शो पर खूब धमाल मचाया था. वहीं, इस हफ्ते भी ‘द कपिल शर्मा शो’ में खूब सारी मस्ती होने वाली है. दरअसल, शो के किरदार इस बार अपने घरवालों का कार्यक्रम में स्वागत करेंगे. शो के अपकमिंग एपिसोड में ‘द कपिल शर्मा शो’ के सभी किरदारों और उनके परिवारों से जुड़ी कई बातें भी जानने को मिलेंगी. 

यह भी पढ़ें

Esha Deol के पति पढ़ रहे थे उनकी किताब, तभी एक्ट्रेस ने यूं लगाई उनकी क्लास- देखें Video

p09ciqa8
a5ss0q38
0cq780h

सिद्धार्थ शुक्ला की रक्षाबंधन पर हुई ये हालत, बोले- शुक्र है कि साल में एक बार आता है…देखें Photos

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में इस बार कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की पत्नी कश्मीरा शाह, अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के पति परमीत सेठी और कीकू शारदा (Kiku Sharda) की पत्नी प्रियंका शारदा नजर आने वाले हैं. अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें द कपिल शर्मा शो का पूरा परिवार अपने मेहमानों के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहा है. इस फैमिली स्पेशल एपिसोड के जरिए दर्शकों को मंच पर मौजूद कपल की जिंदगी का सफर, उनकी शादी और काफी कुछ जानने को मिलेगा. कॉमेडी से भरपूर यह रोलर कोस्टर राइड इस हफ्ते शनिवार को ही प्रसारित होगी.

Suhana Khan के पीछे लिफ्ट तक पहुंच गए थे फोटोग्राफर्स, परेशान होकर शाहरुख खान की बेटी ने किया ये काम- देखें Video

02pv7f4g


बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पिछले हफ्ते सोनू सूद (Sonu Sood) नजर आए थे. शो पर उन्होंने बताया कि वह किस तरह प्रवासी मजदूरों और बाकी लोगों की लॉकडाउन में मदद कर पाए थे.  सोनू सूद ने कहा, “हमने उनसे पूछा, कि वह कहां जा रहे हैं? उन्होंने कहा प्लीज हमारे लिए 10 दिनों का खाना पैक करवा दीजिए, हम कर्नाटक में अपने घर पैदल चलकर वापस जा रहे हैं.” मैंने देखा की उनके बच्चे काफी छोटे थे. कोई-कोई तो एक महीने से भी कम उम्र के बच्चे थे. मैंने उनसे पूछा “आप इन बच्चों को किस तरह से लेकर जा रहे हैं. और उन्होंने कहा कि वह 8 से 10 दिनों में अपने घर पहुंच जाएंगे, आप बस हमारे खाने की व्यवस्था करवा दीजिए. मैंने कहा आप मुझे दो दिन दीजिए और मैं देखूंगा कि कुछ आवश्यक अनुमतियों के साथ कैसे व्यवस्था कर सकता हूं.”

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here