Texas Man undergoing treatment for COVID-19 marries fiancee in the hospital

25

शादी से पहले दूल्हे को हुआ कोरोना तो अस्पताल पहुंच गई दुल्हन, ऐसे रचाई शादी... देखें Viral Video

शादी से पहले दूल्हे को हुआ कोरोना तो शादी करने अस्पताल पहुंच गई दुल्हन… देखें Video

शादी से कुछ ही वक्त पहले एक लड़का कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गया और आईसीयू पहुंच गया, लेकिन शादी का इरादा नहीं बदला. टेक्सास (Texas) के कार्लोस मुनिज़ (Carlos Muniz), सैन एंटोनियो के मेथोडिस्ट अस्पताल (San Antonio’s Methodist Hospital) में भर्ती हैं और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. पीपुल्स मैग्जीन के अनुसार, फिर भी उन्होंने अपनी मंगेतर ग्रेस से अस्पताल के बिस्तर पर लेटे शादी की. कपल ने 11 अगस्त यानी मंगलवार को एक समारोह में “आई डू” कहा. अस्पताल की शादी में परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था. 41 वर्षीय कार्लोस ने ग्रेस से शादी की और दोनों पति-पत्नी बन गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

केएसएटी न्यूज़ के अनुसार, कार्लोस को कोविड-19 उसी हफ्ते में हुआ, जब उसकी शादी होने वाली थी. वीडियो शेयर करते हुए मेथोडिस्ट हेल्थकेयर सिस्टम ने फेसबुक पर लिखा, ”उनकी हालत गंभीर हो गई है. उनको ईसीएमओ (एक तरह का लाइफ सपोर्ट) में रखा गया है. यही, उनके बचने का आखिरी रास्ता है.”

कार्लोस की नर्स ने उनको ग्रेस से शादी करने का सुझाव दिया था. उनकी नर्स ने स्टेटमेंट में कहा, ‘कार्लोस अब पहले से अच्छा कर रहा है.’ 

वीडियो को अस्पताल द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अस्पताल के आईसीयू में दोनों की शादी हो रही है. दूल्हे को एक टक्सीडो में और दुल्हन को एक ड्रेस में पहने हुए दिखाया गया है. वहां मौजूद सभी लोग मास्क पहने हुए हैं.

देखें Video:

वीडियो को पिछले मंगलवार को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 6 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. 

अस्पताल ने कहा, “इस खास पल ने न केवल मरीज और परिवार के लिए खुशी और ताकत दी, बल्कि इसने मेथोडिस्ट अस्पताल में COVID-19 के कर्मचारियों को भी बड़ी जीत दिलाई.” बता दें, कार्लोस मुनिज़ अब ठीक होने की राह पर हैं और उन्हें ECMO से हटा दिया गया है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here