Taapsee Pannu And Swara Bhasker Response to Kangana Ranaut B Grade Actress Statement – कंगना रनौत ने तापसी और स्वरा को कहा B Grade एक्ट्रेस, तो जवाब मिला

24
कंगना रनौत ने तापसी और स्वरा को कहा 'B Grade एक्ट्रेस', तो जवाब मिला- हमारा भी रिजल्ट आ गया...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बयान पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और स्वरा ने दिया जवाब

खास बातें

  • कंगना ने बताया तापसी और स्वरा को बी-ग्रेड एक्ट्रेस
  • स्वरा भास्कर और तापसी ने ट्वीट कर दिया कंगना के बयान का जवाब
  • स्वरा और तापसी का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut), स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, कंगना रनौत ने टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को ‘बी ग्रेड एक्ट्रेस’ और चापलूस बताया. साथ ही कंगना रनौत ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा कि तापसी पन्नू, ऋचा और स्वरा के पास अभी भुगतान के लिए बिल बाकी हैं. कंगना रनौत के इस कमेंट को लेकर तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कंगना रनौत के बयान का जवाब दिया. बता दें कि जहां स्वरा भास्कर ने कंगना के साथ तनु वेड्स मनु में काम किया है तो वहीं ऋचा चड्ढा ने उनके साथ पंगा फिल्म में काम किया है. 

यह भी पढ़ें

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बयान पर चुटकी लेते हुए स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया, “मैं अपनी जरूरत के सामान को बेचकर सारी चीजों का प्रबंध कर रही हूं, सिर्फ मेरे पेट के खाने को छोड़कर. कृप्या योगदान करें.” इसके अलावा स्वरा भास्कर ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “जरूरतमंद बाहरी, बी ग्रेड एक्ट्रेस. लेकिन आलिया भट्ट और अनन्या से अच्छी दिखने वाली.” मुझे लगता है कि यह सब एक तारीफ है. धन्यवाद कंगना. मुझे लगता है कि आप बहुत खूबसूरत, दयालु और एक महान एक्टर हैं.”


वहीं, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कंगना (Kangana Ranaut) के बयान पर ट्वीट करते हुए लिखा, “मैंने सुना है क्लास 12th और 10th के रिजल्ट के बाद अब हमारा रिजल्ट भी आ गया है. हमारा ग्रेड सिस्टम अब ऑफिशियल है? अभी तक तो नंबर सिस्टम पर ही महत्व तय होता था ना.” इसके अलावा तापसी पन्नू ने कंगना रनौत के बिल वाले बयान पर भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, “ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर, किसी को हमारे बिल और ईएमआई के बारे में सच में बहुत चिंता है. कितना दयालु उद्योग है. हमारे बी ग्रेड संघर्ष के लिए इतना सम्मान.”

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here