Sushant Singh Rajput Wins Arm Wrestling Match Over Mukesh Chhabra Watch Video

17
जब सुशांत सिंह राजपूत के साथ पंजा लड़ाने बैठे थे मुकेश छाबड़ा, चंद सेकंड भी नहीं टिक पाया मैच, देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) को पंजा लड़ाने में हराया

खास बातें

  • सुशांंत सिंह राजपूत के साथ पंजा लड़ाने बैठे मुकेश छाबड़ा
  • एक्टर ने चंद सेकंड में ही डायरेक्टर को हराया
  • सुशांत सिंह राजूपत का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) एक्टिंग के साथ-साथ डांस और बाकी चीजों में भी मास्टर थे. टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक में अपनी राह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने अपने काम से फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी. हाल ही में एक्टर का पुराना एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे उनके दिल बेचारा के को-स्टार साहिल वैद (Sahil Vaid) ने शेयर किया है. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) के साथ पंजा लड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं. खास बात तो यह है कि सुशांत सिंह राजपूत ने पलक झपकते ही डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को हरा दिया. 

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. साहिल वैद (Sahil Vaid) ने सुशांत सिंह राजपूत और मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “और जब डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा मन्नी के विरोध में पंजा लड़ाने बैठे, मैच ज्यादा से ज्यादा एक सेकंड ही टिका. मैं जानता हूं, क्योंकि मैं टाइम पर ध्यान दे रहा था. हालांकि, इस नतीजे को देखने के बाद मैंने प्रतियोगिता करना ही बेहतर समझा.” सुशांत के इस वीडियो को अब तक 8 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), साहिल वैद द्वारा ‘गो’ बोलते ही मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) को हरा देते हैं. डायरेक्टर को हराने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की खुशी देखने लायक होती है. इतना ही नहीं, वह डायरेक्टर को मैच के बाद गले भी लगा लेते हैं. सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा की बात करें तो यह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही खूब धमाल मचाया था. सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की इस फिल्म को लेकर फैंस ने इसे बड़े पर्दे पर भी रिलीज करने की मांग की थी. दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास ‘द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स’ पर आधारित है. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here