Sushant singh Rajput Rumoured Girlfriend Rhea Chakraborty Put Profile Photo On Whats App With Him

19
सुशांत सिंह राजपूत के निधन को हुआ एक महीना, तो रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने लगाई व्हाट्सऐप पर प्रोफाइल Photo

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का फोटो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का फोटो हुआ वायरल
  • रिया चक्रवर्ती ने लगाई एक्टर के साथ व्हाट्सअप प्रोफाइल फोटो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को आज एक महीना पूरा हो गया है. 14 जून को आज ही के दिन एक्टर अपने बांद्रा के घर में मृत पाए गए थे. अब एक्टर के निधन को एक महीना पूरा होने पर सुशांत सिंह राजपूत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने उनके साथ अपने व्हाट्सऐप पर प्रोफाइल फोटो लगाई है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Photo) और रिया चक्रवर्ती इस फोटो में रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. फोटो को फिल्मीज्ञान के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. 

यह भी पढ़ें


सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती काफी विवादों में हैं. बिहार की एक अदालत में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप भी लगाया गया था. हालांकि, एक्ट्रेस का इस पर कोई रिस्पांस नहीं आया था.


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे. ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने फिल्म ‘काय पो छो’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक करने पर मिली थी.


 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here