Sushant Singh Rajput Romantic Dance With Sanjana Sanghi Video Winning Heart On Internet

25
सुशांत सिंह राजपूत ने संजना सांघी के साथ किया रोमांटिक डांस, कलाकारों की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) का रोमांटिक डांस हुआ वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी का रोमांटिक डांस वीडियो हुआ वायरल
  • कलाकारों की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल
  • एक्ट्रेस संजना को डांस सिखाते दिखे सुशांत सिंह राजपूत

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. एक्टर ने अपने अंदाज और अपने काम से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है. सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी काफी झटका लगा. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा एक वीडियो खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में एक्टर दिल बेचारा की को-स्टार संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के साथ रोमांटिक डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) का वीडियो में डांस देखने लायक है. सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी वीडियो में शूटिंग के दौरान डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसे देखकर कहा जा सकता है कि एक्टर अपनी को-स्टार को डांस सिखाने की कोशिश कर रहे हैं. इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री तो लाजवाब है ही, साथ ही उनके डांस स्टेप देखने लायक हैं. खास बात तो यह है कि सुशांत और संजना के इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. सुशांत और संजना से जुड़े इस वीडियो को उनके फैनपेज ने शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की अपकमिंग फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर ने लोगों की एक्साइटमेंट भी बढ़ा दी है. कुछ ही दिनों पहले दिल बेचारा सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसमें दर्शकों से खूब प्यार मिला था. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्टर के फैंस ने फिल्म को बड़े पर्दे पर भी रिलीज करने की मांग की थी. इससे इतर सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन को लेकर पुलिस अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है.  इसके साथ ही फैंस लगातार मामले को लेकर सीबीआई जांच की भी मांग कर रहे हैं. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here