Sushant Singh Rajput Have Fun With Sanjana Sanghi In Song Khulke Jeene Ka Making Video Viral

59
'दिल बेचारा' के नए सॉन्ग 'खुलके जीने का' का मेकिंग Video हुआ रिलीज, संजना को परेशान करते नजर आए सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • ‘खुलके जीने का’ का मेकिंग वीडियो हुआ वायरल
  • संजना को परेशान करते नजर आए सुशांत सिंह राजपूत
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) का नया सॉन्ग ‘खुलके जीने का’ (Khulke Jeene Ka) हाल ही में रिलीज हुआ था, इस गाने को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. अब हाल ही में ‘खुलके जीने का’ सॉन्ग का मेकिंग वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Video) संजना सांघी से कुछ कहते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद वह ऊपर की तरफ देखने लगती हैं. वीडियो को देखकर लग रहा है कि सुशांत, संजना को परेशान कर रहे हैं. हालांकि, बाद में जब कोई उनको कैमरे में हेलो कहने के लिए बोलता है, तो सुशांत और संजना दोनों हाय बोलते नजर आ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत का यह पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें

‘खुलके जीने का’ (Khulke Jeene Ka) सॉन्ग में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Signh Rajput) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की केमिस्ट्री फैन्स का दिल जीत रही है. इस गाने को एआर रहमान ने संगीत में पिरोया है.  इसके लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है, जबकि गाने में अरिजीत सिंह और शाशा तिरुपति नेआवाज दी है. सुशांत सिंह राजपूत का यह सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

हाल ही में फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) का सॉन्ग ‘तारे गिन’ रिलीज हुआ था. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और (Sanjana Sanghi) की फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी. दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास ‘द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स’ पर आधारित है. बता दें, इस फिल्म के म्यूजिक पार्टनर सोनी म्यूजिक इंडिया हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here