Sushant Singh Rajput Father KK Singh Speaks To CM Nitish Kumar Request Him To Order CBI Investigation

30
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने की CM नीतीश कुमार से बात, केस CBI को सौंपने का किया अनुरोध

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने की बिहार सीएम नीतीश कुमार से बात

खास बातें

  • सुशांत के पिता ने की बिहार सीएम नीतीश कुमार से बात
  • मामले को सीबीआई कौ सौंपने का किया अनुरोध
  • सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में अब तक 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच करने की कोशिश कर रही है. वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह (Krishna Kumar Singh) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मामले में सीबीआई जांच का ऑर्डर देने का अनुरोध किया है. उन्होंने इस मामले को लेकर नीतीश कुमार से बातचीत भी की है. बता दें कि सुशांत सिहं राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे.

यह भी पढ़ें

एएनआई के ट्वीट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत की, उन्हें एक्टर के निधन के मामले में सीबीआई जांच के आदेश देने का भी अनुरोध किया. इससे पहले खुद नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा था कि अगर परिवार के लोग बिहार सरकार को इस मामले की जांच की अनुशंसा CBI को देते हैं तो इसमें कोई हर्ज नहीं.  वो परिवार वालों के इस मामले पर स्टैंड का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले को लेकर अब तक फैंस भी लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. फैंस के अलावा बॉलीवुड कलाकारों और नेताओं ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन में सीबीआई जांच की मांग की. एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल से एक्टिंग की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत पवित्र रिश्ता में भी खूब सुर्खियां बटोरते हुए नजर आए थे. सुशांत ने फिल्म काय पोचे के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह एमएस धोनी, शुद्ध देसी रोमांस और कई फिल्मों में भी दिखाई दिए.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here