Sushant Singh Rajput Dog Fudge Playing With His Father Shweta Singh Kirti Shares Photo On Internet

11
सुशांत सिंह राजपूत के पापा के साथ नजर आया एक्टर का डॉगी, बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की Photo

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पापा के साथ नजर आया डॉगी फज

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के पापा के साथ नजर आया डॉगी फज
  • श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की फोटो
  • सुशांत सिंह राजपूत के पापा की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने डॉगी फज से बहुत प्यार करते थे. डॉगी के साथ सुशांत की कई फोटो और वीडियो भी वायरल हुए हैं, जिसमें वह उसके साथ खेलते नजर आ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फज अब पटना उनके परिवार चला गया है. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें सुशांत के पापा डॉगी के साथ नजर आ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के पापा और फज की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “पापा फज के साथ.” इस फोटो पर कमेंट करते हुए फैंस सुशांत सिंह राजपूत को खूब याद भी कर रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी काफी झटका लगा था. एक्टर के निधन को लेकर उनका परिवार अंतिम संस्कार के लिए मुंबई पहुंचा था. वहीं, सुशांत की बहन श्वेता भी अकसर उनकी फोटो शेयर कर अपने भाई को याद करती रहती हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म ‘काय पो चे’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘सोन चिरैया’, ‘एम.एस धोनी’ और कई फिल्मों में नजर आए. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को भी रिलीज होने में अब बस कुछ ही वक्त बाकी रह गया है. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here