Sushant Singh Rajput Dance With Sanjana Sanghi Betweet Shoot Actress Shares Video On Internet

69
जब सुशांत सिंह राजपूत शूटिंग के बीच संजना सांघी संग करने लगते थे डांस, एक्ट्रेस ने शेयर किया BTS Video

संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ डांस वीडियो

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत शूटिंग के बीच ही संजना संग करने लगते थे डांस
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया शूटिंग से जुड़ा वीडियो
  • सुशांत और संजना के वीडियो ने खींचा लोगों का ध्यान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है. एक्टर ने अपने काम और अंदाज से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उनके निधन से बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ कई फैंस को भी झटका लगा है. वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ शूटिंग के बीच डांस करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने वीडियो वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि जब भी शूटिंग के बीच थोड़ा वक्त मिलता तो वह कहते थे कि चल डांस करते हैं. 

यह भी पढ़ें

संजना सांघी (Sanjana Sanghi) द्वारा साझा किये गए इस वीडियो में उनका और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का अंदाज देखने लायक है. वीडियो में सुशांत और संजना डांस करते हुए काफी क्यूट भी लग रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “याद है मैंने कहा था कि जब हमें कुछ मुश्किल सीन के बीच राहत की सांस मिलती तो वो कहते, “चल थोड़ा डांस करें?” यही मेरा भी मतलब है. मुझे कभी समझ में नहीं आया कि लोगों की कड़वी और मीठी यादों का क्या मतलब है, जब तक हमने उन्हें खो नहीं दिया. लेकिन अब मुझे मालूम है. इनमें से यादों को देखना उतना ही कड़वा और मुश्किल है जितनी ये शांत और मीठी हैं.”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही खूब धमाल मचाया था. ट्रेलर ने न केवल फैंस का दिल जीता, बल्कि फिल्म के लिए लोगों के मन में एक्साइटमेंट को भी बढ़ा दिया था. सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की इस फिल्म को लेकर फैंस ने इसे बड़े पर्दे पर भी रिलीज करने की मांग की थी. दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास ‘द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स’ पर आधारित है. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here