Sushant Singh Rajput Case Updates Police Summoned Writer And Director Rumi Jaffery

9
Sushant Singh Rajput Case Updates: पुलिस ने लेखक और निर्देशक रूमी जाफरी को किया तलब

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही मुंबई पुलिस जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने अब तक दो दर्जन से अधिक लोगों के बयान जांच के सिलसिले में दर्ज किए हैं, जिनमें रिया चक्रवर्ती, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, कॉस्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, आदित्य चोपड़ा, डॉक्टर डॉ. केरसी चावड़ा, राजीव मसंद और सुशांत के परिवार के सदस्य शामिल हैं. अब खबर है कि पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत केस में लेखक और निर्देशक रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) को तलब किया है. रूमी जाफरी सुशांत के करीबी दोस्तों में से हैं. पता चला है कि वो रिया चक्रवर्ती और सुशांत को लेकर फिल्म बनाने वाले थे.

यह भी पढ़ें

भाग्यश्री ने ‘बाहुबली’ को देख प्रभास की बना ली थी कुछ ऐसी इमेज, मिलने के बाद अब कह रही हैं कुछ ऐसा

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर सोशल मीडिया पर बहस जारी है. लोग लगातार इस केस की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रहे हैं. इस संबंध में पप्पू यादव ने अमित शाह को पत्र भी लिखा था. उन्हें गृह मंत्रालय की ओर से जवाब भी दिया गया था. सीबीआई जांच की मांग पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी शुक्रवार को रिएक्शन दिया था. उन्होंने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत  की मौत के मामले की सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है क्योंकि मुंबई पुलिस इस प्रकरण की जांच में सक्षम है.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार अंकिता लोखंडे ने शेयर की पोस्ट, बोलीं- भगवान…

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे. पुलिस का दावा है कि यह आत्महत्या का मामला है. शुरुआती जांच में मुंबई पुलिस ने पाया कि सुशांत अवसाद की दवाइयां लेते थे. बीते दिनों सुशांत की गर्लफ्रेंड और अदाकारा रिया चक्रवर्ती ने एक ट्वीट कर सुशांत सिंह राजपूत  की मौत के मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि सीबीआई जांच से पता चल सकेगा कि ऐसा कौन सा दबाव था जिसकी वजह से सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया. उन्होंने कहा था कि उन्हें सरकार पर पूरा भरोसा है और सीबीआई जांच से इस मामले में न्याय दिलाने में मदद मिलेगी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here