Suniel Shetty Liked Post About D Sivan Who Walked 15 km Every Day For 30 Years To Deliver Letters – सुनील शेट्टी ने लाइक की पोस्ट

21
सुनील शेट्टी ने लाइक की पोस्ट- 30 साल तक रोजाना 15 किमी चलकर देते थे लोगों को चिट्ठियां, हाथी-भालुओं ने किया था पीछा

डी सिवन (D. Sivan) ने 15 किलोमीटर पैदल चलकर दी लोगों को चिट्ठियां

खास बातें

  • डी. सिवन ने 15 किमी रोजना चलकर बांटी लोगों में चिट्ठियां
  • सुनील शेट्टी ने भी लाइक की डी सिवन की पोस्ट
  • लोगों ने की डी. सिवन को पद्म पुरस्कार देने की मांग

तमिलनाडु में पिछले 30 साल से डी सिवन (D. Sivan) करीब 15 किलोमीटर पैदल चलकर लोगों को चिट्ठियां बांटते थे और तीस साल की सेवा के बाद वह रियाटर हो चुके हैं. डी.सिवन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने भी डी सिवन की इस पोस्ट को लाइक किया है. डी सिवन ने कुन्नूर के दुर्गम क्षेत्रों में पत्र पहुंचाए, जिसके लिए उन्हें घने जंगलों और फिसलन भरी धाराओं को पार करना पड़ता था. डी सिवन की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनका जज्बा देखने लायक है. 

यह भी पढ़ें

डी सिवन (D. Sivan) के काम को लेकर IAS सुप्रिया साहू (Supriya Sahu) ने भी ट्वीट किया. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, “पोस्टमैन डी.सिवन कुन्नूर के दुर्गम क्षेत्रों में चिट्ठियां पहुंचाने के लिए रोजाना 15 किलोमीटर पैदल चले थे और घने जंगलों से होकर गुजरते थे. हाथी, भालू और कई जंगली जानवरों ने इनका पीछा किया, फिसलन भरी धाराएं, झरने. लेकिन उन्होंने अपना काम बीते हफ्ते रिटायर होने तक अत्यंत समर्पण के साथ किया.” सुप्रिया साहू के अलावा आईपीएस विजय कुमार और आईएएस मुत्तुकुमार स्वामी ने भी डी सिवन के लिए ट्वीट किया था. 

बता दें कि डी सिवन (D. Sivan) ने दूर दराज के क्षेत्रों में न केवल लोगों तक उनकी चिट्ठियां पहुंचाईं, बल्कि कई जंगली जानवरों द्वारा हमलों की संभावना का सामना भी किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंडिया पोस्ट की सर्विस के दौरान डी सिवन का हाथी, भालू और कई जंगली जानवरों ने पीछा भी किया था. डी सिवन के काम की तारीफ हर कोई कर रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर ने डी सिवन के काम को लेकर उन्हें पद्म पुरस्कार से सम्मानित किये जाने की भी बात कही.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here