Sriti Jha Affected By Role In Jyoti Says I Am Ready To Sacrifice Any Thing – श्रीति झा पर पड़ा ज्योति में भूमिका निभाने का प्रभाव, बोलीं

7
श्रीति झा पर पड़ा 'ज्योति' में भूमिका निभाने का प्रभाव, बोलीं- मैं अब भी उसके लिए कुछ भी त्याग...

‘ज्योति’ में भूमिका निभाने के लिए आज भी तैयार हैं श्रीति झा (Sriti Jha)

खास बातें

  • श्रीति झा पर पड़ा सीरियल ज्योति का प्रभाव
  • एक्ट्रेस ने कहा कि आज भी उसमें भूमिका अदा करने के लिए त्याग कर सकती हूं..
  • इन दिनों ‘कुमकुम भाग्य’ में नजर आ रही हैं श्रीति झा

नई दिल्ली:

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में ‘प्रज्ञा’ का किरदार निभाने वाली श्रीति झा (Sriti Jha) ने टेलीविजन की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंस से लोगों का खूब दिल जीता. इन दिनों कुमकुम भाग्य में भी प्रज्ञा बनकर श्रीति झा ने लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी. लेकिन उनके सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक है सुधा का किरदार, जो उन्होंने सीरियल ‘ज्योति’ में अदा किया था. अपने करियर के शुरूआती दिनों में सुधा (ज्योति की बहन) का किरदार निभाने वाली श्रीति झा ने महसूस किया कि इस भूमिका ने उनके जीवन पर काफी प्रभाव डाला है और वह हमेशा के लिए उनके सबसे करीब रहेंगी.

यह भी पढ़ें

‘ज्योति’ (Jyoti) में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए श्रीति (Sriti Jha) ने कहा, “मैं हमेशा कहती हूं, मैं अब भी उस भूमिका के लिए कुछ भी त्याग कर सकती हूं. मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छे अवसरों में से एक है जो मुझे एक अभिनेता के रूप में मिला है क्योंकि इसे पूर्णेंदु शेखर ने खूबसूरती से लिखा था. निर्देशक सिद्धार्थ सेन गुप्ता ने मुझे अभिनेता बनाया. मुझे लगता है कि मैंने ‘ज्योति’ में काम करने के बाद कई भावनाओ को महसूस करना सीख लिया. यह बेहद चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मैं अभिनय के लिए काफी नई थी और इसे हासिल करना बहुत मुश्किल था.”

श्रीति झा (Sriti Jha) ने सुधा का किरदार निभाते हुए जिन चुनौतियां का सामना किया, उसके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, सुधा एक बेहद जटिल चरित्र थी. वह यह भी नहीं जानती थी कि व्यक्तित्व विकार क्या होता है, क्योंकि वह एक बहुत छोटे शहर से आई थी. मुझे कभी यह देखने को नहीं मिला कि यह किरदार मैंने अच्छा किया या बुरा, क्योंकि हम लंबे समय तक काम करते थे. लेकिन हां, यह अभी भी मेरी सबसे पसंदीदा भूमिका है जो मैंने की थी और मेरे सबसे पसंदीदा शो में से एक है.” बता दें कि श्रीति झा का यह कार्यक्रम इन दिनों दंगल टीवी पर प्रसारित हो रहा है. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here