Sri Lanka Police Caught A Cat Who Were Supplying Drugs, She Escaped – ड्रग्स की सप्लाई कर रही थी बिल्ली, पुलिस ने दबोचा तो चकमा देकर हुई फरार

30

नई दिल्ली। आपने अक्सर कुख्यात अपराधिकयों को ड्रग्स की स्मगलिंग (Smuggling Drugs) करते हुए देखा या सुना होगा। मगर क्या कभी आपने किसी बिल्ली को ऐसा करते देखा है। सुनने में ये बात भले ही अजीब हो, लेकिन श्रीलंका (Sri Lanka) में एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है। करीब दो ग्राम हेरोइन, दो सिम कार्ड और एक मेमोरी चिप के साथ बिल्ली को पकड़ा था। हालांकि हिरासत में लेने के बाद बिल्ली (Cat) उन्हें चकमा देकर वहां से भाग निकली।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वेलिकाडा जेल (High-Security Prison) के सुरक्षा अधिकारियों ने इस बिल्ली को पकड़ा था। उन्हें इसके गले के नीचे बंधे एक छोटे प्लास्टिक के थैले में करीब दो ग्राम हेरोइन, दो सिम कार्ड और एक मेमोरी चिप मिली। बताया जाता है कि जेल के जिस कमरे में बिल्‍ली को रखा गया था, वहां से रविवार को बचकर भाग निकली। पुलिस बिल्ली और उसके जरिए सप्लाई करने वाले तस्करों की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस का कहना है कि श्रीलंका में पिछले कुछ समय से ड्रग्‍स की तस्करी बढ़ गई। इसमें एंटी नारकोटिक्‍स के कुछ ‘जासूस’ भी शामिल है। ऐसे लोग जानवरों का इस्तेमाल करके खरीददार तक माल पहुंचाते हैं। इससे किसी को जल्दी शक नहीं होता है। ऐसे लोगों को पकड़ने के लिए लगातार प्लानिंग की जा रही है। कुछ समय पहले ऐसे ही एक बाज को पकड़ा गया था, जो ड्रग्स की स्मगलिंग कर रहा था।











Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here