Spot The Real Dog Among Life-Size Wooden Replicas Video Goes Viral

27

Viral Video: नकली कुत्तों के बीच में है एक असली कुत्ता, क्या आप ढूंढ सकते हैं? लोग हो गए Confuse

नकली कुत्तों के बीच में है एक असली कुत्ता, क्या आप ढूंढ सकते हैं?

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कुत्ते (Dog) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक कुत्ते ने स्टैच्यू बनने की जबरदस्त एक्टिंग की. देखकर आपको भी लगेगा कि यह एक स्टैच्यू है. लेकिन जब वीडियो प्ले करके देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे. शनिवार को, जापान के एक मूर्तिकार और पशु लकड़हारे, Mio Hashimoto, ने अपने पालतू कुत्ते Tsuki का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो मुर्तियों के पास जाकर स्टैच्यू की तरह खड़ा हो गया. 

यह भी पढ़ें

हाशिमोतो ने अपने ट्विटर अनुयायियों को अपने कार्यक्षेत्र की एक झलक दी. जहां बिल्ली, कुत्ते, खरगौश और लामा की मूर्तियां कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी थीं. इन लकड़ी की प्रतिकृतियों के बीच भी त्सूकी खड़ा था. वो भी इतना चुप कि पहली नजर में देखने वाला भी नहीं समझ पाए कि इनके साथ एक असली जानवर भी मौजूद है.

देखें Viral Video:

इस वीडियो को 8 अगस्त को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 6 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 5 लाख से ज्यादा लाइक्स और लाख से ज्यादा रि-ट्वीट हो चुके हैं. लोग कुत्ते की खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं कई लोगों ने मूर्तिकार की भी तारीफ की. 

एक यूजर ने लिखा, ‘मूर्तियां दिखने में कितनी असली लग रही हैं. मैं पहचान ही नहीं पा रहा कि कौन सा निकली है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वाकई शानदार काम किया आपने. बहुत खूबसूरत लग रही हैं मूर्तियां.’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here