Sonu Sood Want To Help 75 Year Old Woman Who Doing Martial Arts On Road

11
75 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने सड़क पर दिखाया था करतब, अब मदद को आगे आए सोनू सूद

सोनू सूद (Sonu Sood) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक बूढ़ी महिला का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला बैंगनी साड़ी पहने दो डंडों की मदद से शानदार करतब करती हुई नजर आ रही हैं. इस करतब के जरिए महिला लोगों का मनोरंजन करने के साथ-साथ अपना पेट पालने के लिए थोड़े बहुत पैसे भी कमा लेती हैं. कोविड-19 के कारण वीडियो में वॉरियर आजी चेहरे पर मास्क लगाए हुए भी दिखाई दे रही हैं. वीडियो को देख कई लोग उनकी मदद को सामने आ रहे हैं. इस कड़ी में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) भी सामने आए हैं और बूढ़ी महिला के डिटेल्स मांगी है.

यह भी पढ़ें

जेनेलिया डिसूजा खेतों के बीच मजे से कर रही थीं सैर, Video शेयर कर रितेश देशमुख का यूं आया कमेंट

सोनू सूद (Sonu Sood) ने उनके वीडियो पर ट्वीट किया: “क्या मुझे उसकी डिटेल मिल सकती है. उनके साथ एक छोटा सा प्रशिक्षण स्कूल खोलना चाहता हूं, जहां वह हमारे देश की महिलाओं को कुछ आत्मरक्षा तकनीकों का प्रशिक्षण दे सकें.” सोनू सूद इस तरह उनकी मदद को सामने आए हैं. उनसे पहले रितेश देशमुख ने उनका वीडियो शेयर कर डिटेल्स मांगी थी. एक्टर ने महिला का वीडियो साझा करते हुए लिखा था, “वॉरियर आजी. क्या कोई मुझे इनका कॉन्टेक्ट नंबर दे सकता है.”

अक्षय कुमार ने ‘अतरंगी रे’ में स्पेशल रोल के लिए चार्ज किए इतने करोड़, सारा और धनुष संग मचाएंगे धमाल

बता दें कि कोरोना वायरस काल में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर सुपरहीरो साबित हुए हैं. उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के बाद अब विदेश में फंसे 1500 मेडिकल छात्रों की भी घर पहुंचने में मदद की है. एक्टर ने किर्गिस्तान में फंसे करीब 1500 छात्रों की मदद के लिए स्पाइस जेट से हाथ मिलाया. इसके अलावा एक्टर ने हाल ही में एक शख्स की भी मदद की, जिसने अपने बच्चे की ऑनलाइन क्लासेस के लिए अपनी गाय बेच दी थी. इस खबर को देखते ही सोनू सूद तुरंत एक्शन में आ गए थे, साथ ही उन्होंने व्यक्ति की डिटेल भी मांगी थी. 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here