Sonu Sood Reaction To Teen Asking For PS4 Twitter Users Loved It – लड़के ने सोनू सूद से मांगा लॉकडाउन में घर में खेलने के लिए वीडियो गेम, एक्टर बोला

19

लड़के ने सोनू सूद से मांगा लॉकडाउन में घर में खेलने के लिए वीडियो गेम, एक्टर बोला- 'किताबें भेज रहा हूं...'

लड़के ने सोनू सूद से मांगा लॉकडाउन में घर में खेलने के लिए वीडियो गेम, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

देश में कोरोनोवायरस-प्रेरित (Coronavirus) लॉकडाउन (Lockdown) की शुरुआत के बाद से, अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) कई तरह से इससे प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं. उन्होंने फंसे हुए प्रवासियों के लिए बसों की व्यवस्था करके, बड़ी संख्या में निजी सुरक्षा उपकरण दान करने और कोरियोग्राफरों को वित्तीय सहायता देने के लिए सैकड़ों प्रवासी परिवारों को वित्तीय सहायता प्रदान करके भारी सद्भावना अर्जित की है. 46 वर्षीय सोनू सूद ट्विटर पर बहुत सक्रिय रहे हैं, जहां उन्होंने एक टन अनुरोधों का जवाब दिया है, जो उनके पास पहुंचे और उन्हें उनकी मदद का आश्वासन दिया. माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म पर उन्हें मिली मदद के सैकड़ों अनुरोधों में से, कुछ गंभीर हैं, कुछ लचर हैं और कुछ हंस-हंसकर लोट-पोट कर देने वाली है.

यह भी पढ़ें

एक लड़के ने ट्विटर के जरिए सोनू सूद (Sonu Sood) से ऐसी डिमांड की, जिसको पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे. लड़के ने प्ले स्टेशन 4 (PS4) की डिमांड की. जिस पर एक्टर ने शानदार जवाब दिया. ट्विटर यूजर, जिसके बायो में लिखा है कि वह 10वीं कक्षा का छात्र है, मिस्टर सूद को ट्वीट किया और लिखा: “प्लीज सर, क्या आप पीएस 4 ला सकते हैं. मेरे आसपास के सभी बच्चे गेम खेलकर लॉकडाउन का आनंद ले रहे हैं.”

लड़के के लिए उनके अनुरोध को अस्वीकार करने के बजाय, सोनू सूद ने उन्हें कुछ किताबें भेजने की पेशकश की. उन्होंने लिखा, ‘यदि आपके पास PS4 नहीं है तो आप धन्य हैं. कुछ किताबें प्राप्त करें और पढ़ें. मैं आपके लिए ऐसा कर सकता हूं.’

सोनू सूद का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने इस ट्वीट को 6 अगस्त को पोस्ट किया था, जिसके अब तक 37 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. साथ ही हजारों लोग कमेंट कर उनके जवाब की तारीफ कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘उनका रिएक्शन काफी शानदार है.’ वहीं टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने भी उनकी तारीफ की.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here