Simi Grewal Ask Police Enquiry For Disha Salian Case Says It Will Reveal The Truth Of Sushant Singh Rajput Case – बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की दिशा सालियान के निधन की जांच की मांग, बोलीं

9
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की दिशा सालियान के निधन की जांच की मांग, बोलीं- यह सुशांत की हत्या की साजिश से जुड़ी...

सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने किया ट्वीट
  • दिशा सालियान के निधन की जांच की मांग की
  • ट्वीट कर ये बात कही है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी बड़ा झटका लगा था. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) मामले को लेकर एक्टर के फैंस भी लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. वहीं, लगातार बिहार पुलिस भी मुंबई में इस मामले की जांच कर रही है. अब हाल ही में एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) ने सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स-मैनेजर दिया सालियान (Disha Salian) के निधन को लेकर एक ट्वीट किया है, सिमी का यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. 

यह भी पढ़ें


सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत की भी जांच होनी चाहिए, इसकी अनदेखी क्यों की गई? यह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की हत्या की साजिश से जुड़ी सच्चाई का खुलासा करेगा. जांच अवश्य करें, हम सच्चाई की मांग करते हैं. अब हमें रोका नहीं जा सकता.” सिमी ग्रेवाल का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी पीएम मोदी (PM Modi) से इस केस की निष्पक्ष जांच की अपील की थी. 


श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पीएम नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए लिखा था, “डियर सर, मेरा दिल कहता है कि आप सच के साथ और सच के लिए खड़े होते हैं. हम बहुत सामान्य परिवार से हैं. मेरे भाई के पास कोई गॉडफादर नहीं था, जब वह बॉलीवुड में थे और ना ही हमारे पास अब कोई गॉडफादर है. मेरा अनुरोध है कि आप तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ साफ तरीके से संभाला जाए और किसी भी सबूत के साथ कोई छेड़खानी ना की जाए. इंसाफ की उम्मीद है.”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here