Shweta Singh Kirti Shares Daily Routine Of Sushant Singh Rajput From 29th June Says He Was Planning Ahead – बहन ने बताया

5
बहन ने बताया- सुशांत सिंह राजपूत ने 29 जून से ये काम करने का किया था प्लान

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) का सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर पोस्ट हुआ वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया पोस्ट
  • बताया- आगे की कर रहे थे तैयारी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी बड़ा झटका लगा था. सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर एक्टर के फैंस भी लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इससे इतर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक पोस्ट शेयर की है. श्वेता ने सुशांत के व्हाइट बोर्ड पर बनाए प्लान का एक फोटो शयेर किया है, जिसे शेयर करते हुए श्वेता ने बताया कि यह रूटीन वह 29 जून से अपनाने वाले थे. 

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 29 जून से यह रूटीन शुरू करने वाले थे, जिसमें लिखा था, “सुबह जल्दी उठकर अपना बेड बनाना, किताबे पढ़ना, सीरीज और फिल्में देखना, गिटार सीखना, वर्कआउट करना, मेडिटेशन करना, अपने आस-पास को साफ और स्वच्छ करना, याद करो, प्रेक्टिस करो और फिर से दोहराओ.” श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने यह फोटो शेयर करते हुए कहा, “भाई का व्हाइट बोर्ड जहां वह 29 जून से अपनी कसरत और पारलौकिक ध्यान शुरू करने की योजना बना रहे थे, तो वह आगे की योजना बना रहे थे.”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उन्होंने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म ‘काय पो चे’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘सोन चिरैया’, ‘एम.एस धोनी’ और कई फिल्मों में नजर आए.

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here