Shehnaaz Gill Eyeing Sidharth Shukla Bigg Boss 13 Trophy Says You Are Mine Video Viral – सिद्धार्थ शुक्ला की ट्रॉफी पर पड़ी शहनाज गिल की नजर, बोलीं

12
सिद्धार्थ शुक्ला की ट्रॉफी पर पड़ी शहनाज गिल की नजर, बोलीं- तू मेरी है और मेरी ही रहेगी...देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में जमकर धमाल मचाया था. लोगों ने दोनों की जोड़ी को खूब वोट दिया था. दोनों ही कंटेस्टेंट फिनाले में पहुंचने में कामयाब हुए थे. हालांकि बिग बॉस 13 की ट्रॉफी  सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के हाथ लगी थी. अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में शहनाज गिल की नजर बिग बॉस 13 की ट्रॉफी पर पड़ती है, जिसके बाद वो कहने लग जाती हैं कि तू मेरी है और मेरी ही रहेगी.

यह भी पढ़ें

सारा अली खान इस अंदाज में योगा करती आईं नजर, खूब वायरल हो रही Photo

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हाल ही में लाइव सेशन के दौरान फैन्स से इंटरेक्ट हुए. इसी दौरान शहनाज गिल सिद्धार्थ द्वारा जीती गई ट्रॉफी पर अपना हक जताती नजर आईं. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की ट्रॉफी को देखकर शहनाज गिल कहती हैं, “तू सिर्फ मेरी है और मेरी ही रहेगी, तेरे पर सिर्फ मेरा हक है. फाड़ के रख दूंगी सबको.” ये सब देख सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि तू बस कर हर जगह तेरा एक ही डायलॉग नहीं चलेगा.

जरीन खान ने ‘लगदी लाहौर दी आ’ सॉन्ग पर यूं किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इस लाइव सेशन के दौरान जमकर मस्ती की. फैन्स शहनाज गिल को अचानक पतला हुआ देखकर काफी हैरान रह गए. वहीं, सिद्धार्थ ने शहनाज की टांग खींचते हुए कहा, “तू खा क्यूं नहीं रही है, पतली कैसे हो गई इतनी. वर्कआउट कर रही है.” सिद्धार्थ की बात सुनकर शहनाज गिल ने अपना पूरा डाइट प्लान फैन्स को बता दिया. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here