Shantabai Pawar in the age of 85 performs Lathi Kathi on Pune streets video goes viral on social media

12

85 साल की बुजुर्ग महिला ने पैसे कमाने के लिए डंडे से किए ऐसे करतब, देखकर हैरान रह गए लोग... देखें Video

85 साल की बुजुर्ग महिला ने पैसे कमाने के लिए डंडे से किए ऐसे करतब

एक महिला (85 Years Old Women) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में दिख रही महिला का नाम सांताबाई पवार है. जो 85 साल की है लेकिन इनकी एनर्जी देखकर आपको ऐसा बिल्कुल नहीं लगेगा कि इतनी उम्रदराज हो सकती है. इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई (ANI) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है जिसमें यह महिला पिंक कलर की साड़ी पहने मुहल्ले के सड़को पर डंडे से करतब करते हुए दिखाई दे रही है. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि महिला के आसपास खड़े लोग कितने आश्चर्य के साथ उन्हें देख रहे हैं कि और एक पल के लिए मन में सोच रहे होंगे कि आखिर इस उम्र में यह महिला कैसे कर ले रही है. 

यह भी पढ़ें

इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि देखिए किस तरह  से 85 साल की यह बुजुर्ग महिला अपनी आजीविका चलाने के लिए पुणे की सड़कों पर लाठी – काठी का प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है. जब यह महिला से इसके बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह मैं तब से कर रही हूं जब मैं 8 साल की थी . मेरे पिता ने मुझे कड़ी मेहनत करना सिखाया था. कोरोनावायरस महामारी के कारण ज्यादातर लोग इस वक्त घर में ही रहते हैं. ऐसे मैं आजकल घरों में बर्तन मांजने का काम करती हूं. 

आपको बता दें कि महिला के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. और अब तक इस वीडियो को 72 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं इस वीडियो पर 1 हजार से अधिक रिट्वीट और 9 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे है. सोशल मीडिया यूजर से इस वीडियो को काफी प्यार मिल रहा है. और इसी का नतीजा है कि शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही इसके व्यूज 70 हजार के पार हो गए हैं इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, वाह बहुत खूब, वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह दादाी बेहद शक्तिशाली है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here