Shah Rukh Khan Wishes Eid-Ul-Adha To Fans Says Everyone Give Yourself A Self Hug Tweet Viral – शाहरुख खान ने ईद के मौके पर दी फैन्स को सामाजिक दूरी की सलाह, Tweet कर बोले

7
शाहरुख खान ने ईद के मौके पर दी फैन्स को सामाजिक दूरी की सलाह, Tweet कर बोले- हर कोई खुद को गले लगाए...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • शाहरुख खान का ट्वीट हुआ वायरल
  • ईद पर फैन्स को यू्ं दी बधाई
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट

नई दिल्ली:

ईद (Eid-Ul-Adha) का त्योहार देश में बड़े ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है.  ईद-उल-अजहा बकरीद (Bakrid) पर कुर्बानी दी जाती है. इस मौके पर सभी सेलेब्स फैन्स को बकरीद की मुबारकबाद दे रहे हैं. मुस्लिम समुदाय का यह खास त्यौहार रमजान महीने के खत्म होने के 70 दिनों बाद मनाया जाता है. अब इस मौके पर हाल ही में बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी फैन्स को बधाई दी है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Twitter) ने अबराम (Abram) की इबादत करते हुए एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है, जो खूब वायरल भी हो रही है.

यह भी पढ़ें


इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कैप्शन में लिखा, “सभी को ईद की मुबारकबाद, यह दिन और हर दिन आपके चाहने वाले की जिंदगी में शांति, खुशियां और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए. हर कोई खुद को गले लगाए.” शाहरुख खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, कोरोनावायरस (Covid 19) के केस देश में लगातार बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे में ईद के मौके पर शाहरुख खान ने फैन्स को अपने ट्वीट के जरिए सामाजिक दूरी बनाए रखने की सलाह दी है. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने मुख्य भूमिका अदा की थी. हालांकि यह फिल्म पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. हालांकि, अब यह उम्मीद जताई जा रही है कि शाहरुख जल्द ही किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here