Shah Rukh Khan Dance With Preity Zinta Priyanka Chopra And Rani Mukerjee – शाहरुख खान ने रानी, प्रीति और प्रियंका चोपड़ा के साथ किया ऐसा रोमांटिक डांस, ऑडियंस भी लगी झूमने

30
शाहरुख खान ने रानी, प्रीति और प्रियंका चोपड़ा के साथ किया ऐसा रोमांटिक डांस, ऑडियंस भी लगी झूमने- Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने प्रीति जिंटा, रानी मुखर्जी और प्रियंका चोपड़ा के साथ किया रोमांटिक डांस

खास बातें

  • शाहरुख खान ने तीन बॉलीवुड एक्ट्रेस संग किया धमाकेदार डांस
  • रानी, प्रीति और प्रियंका संग दिखी शाहरुख खान की केमिस्ट्री
  • शाहरुख खान का पुराना वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को किंग ऑफ रोमांस भी कहा जाता है. उन्होंने कई फिल्मों में अपने अंदाज से दर्शकों का खूब दिल जीता है. शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रीति जिंटा (Preity Zinta), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerjee) के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान का यह वीडियो भले ही पुराना हो, लेकिन दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में तीनों एक्ट्रेस के साथ डांस करते हुए शाहरुख खान का अंदाज भी देखने लायक है. 

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने वायरल वीडियो में प्रीति जिंटा (Preity Zinta), रानी मुखर्जी और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फिल्म मैं हूं ना के गाने तुमसे मिलके… गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि शाहरुख खान को किंग ऑफ रोमांस ऐसे ही नहीं कहा जाता है. एक्टर के इस डांस ने स्टेज पर तो धमाल मचाया ही, साथ ही ऑडियंस को भी अपने साथ थिरकने पर मजबूर कर दिया. वीडियो में रानी मुखर्जी येलो और ब्लू लहंगे में, प्रियंका चोपड़ा ग्रीन लहंगे और प्रीति जिंटा रेड लहंगे में नजर आ रही हैं. 

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने रानी मुखर्जी (Rani Mukerjee), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और प्रीति जिंटा, तीनों ही एक्ट्रेस के साथ कई फिल्मों में काम किया है और तीनों ही एक्ट्रेस के साथ शाहरुख खान की केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आई थी. शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने मुख्य भूमिका अदा की थी. हालांकि यह फिल्म पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. इस फिल्म के बाद शाहरुख खान ने किसी फिल्म का ऐलान नहीं किया.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here