Sara Ali Khan Akshay Kumar Dhanush Film Atrangi Re Shooting Will Start From October

7
सारा, अक्षय और धनुष की Atrangi Re की शूटिंग जल्द होगी शुरू, तीन शहर हुए हैं फाइनल

सारा (Sara Ali Khan), अक्षय (Akshay Kumar) और धनुष की ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) की शूटिंग जल्द होगी शुरू

खास बातें

  • सारा, अक्षय और धनुष की ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग जल्द होगी शुरू
  • तीन अलग-अलग जगह पर शूट होगा ‘अतरंगी रे’ का शेड्यूल
  • कोरोना को देखते हुे बीच में ही रोक दी गई थी शूटिंग

नई दिल्ली:

कोरोना वायरल (Coronavirus) के कारण जहां फिल्म्स और सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गई थी तो वहीं अब सारा काम धीरे-धीरे पटरी पर लौट रहा है. इस बीच सारा अली खान (Sara Ali Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साउथ के एक्टर धनुष (Dhanush) स्टारर ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है. फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में ही शुरू हो चुकी थी और इसका पहला शेड्यूल वाराणसी में शूट किया गया था. लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई. ऐसे में अब अनलॉक के दौरान काम को दोबारा से शुरू करने पर विचार किया जा रहा है. इसके साथ ही फिल्म निर्माताओं ने इसके अगले शेड्यूल को अक्टूबर महीने से मदुरई में फिल्म की शूटिंग शुरू करने का फैसला किया है. 

यह भी पढ़ें

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते केस को देखते हुए आनंद एल राय (Anand L Rai) और ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) की पूरी टीम ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शूटिंग को जल्दी न शुरू करने का निर्णय किया है. वहीं, अपकमिंग शेड्यूल में फिल्म की स्टार कास्ट अक्टूब माह में तीन अलग-अलग जगह पर शूटिंग करेगी, जिसमें मदुरै, दिल्ली और मुंबई शामिल है. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ दिल्ली और मुंबई का शेड्यूल एक महीने से अधिक समय तक जारी रहेगा. बता दें कि इस फिल्म के जरिए आनंद एल राय पहली बार अक्षय कुमार को डायरेक्ट करेंगे. साथ ही एक्टर अतरंगी रे के जरिए दर्शकों के सामने वो चीज पेश करेंगे, जो उन्होंने कभी न देखी हो. अक्षय कुमार ने खुद अपने रोल के बारे में कहा था, “एक खास रोल, जिसके लिए मेरा दिल भी मना नहीं कर सका.”

आनंद एल राय (Anand L Rai) ने अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) के बारे में बताते हुए कहा, “इस लॉकडाउन में, मैंने अतरंगी रे के आने वाले शेड्यूल और उसकी तैयारियों के लिए काफी समय निकाला. मैं अक्टूब में मदुरै में शूट होने वाले शेड्यूल के लिए बहुत उत्साहित हूं और फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ दिल्ली और मुंबई में भी. जाहिर है कि सभी सुरक्षा सावधानियों को ध्यान में रखते हुए.” बता दें कि इस फिल्म के जरिए सारा अली खान (Sara Ali Khan), धनुष (Dhanush) और अक्षय कुमार पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं. 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here