Sanjay Dutt Calls Maanayata Mom Reveals On Her Birthday Video Viral

19
संजय दत्त अपनी बीवी मान्यता को प्यार से बुलाते हैं 'मॉम', बर्थडे पर Video शेयर कर किया खुलासा

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने मान्यता (Maanayata) के बर्थडे पर शेयर किया Video

खास बातें

  • संजय दत्त ने शेयर किया वीडियो
  • मान्यता के बर्थडे पर दिया खास तोहफा
  • मान्यता को प्यार से ‘मॉम’ कहते हैं संजय दत्त

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. बर्थडे के मौके पर यूं तो मान्यता को ढ़ेरों बधाइयां मिल रही हैं, लेकिन इसी बीच संजय दत्त ने बेहद ही अनोखे अंदाज में अपनी बीवी को बर्थडे विश किया है. दरअसल, एक्टर संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. संजय और मान्यता के अलग-अलग और रोमांटिक तस्वीरें से बना यह वीडियो काफी क्यूट लग रहा है. एक्टर इस वीडियो में मान्यता के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. संजय और मान्यता के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

लेकिन वीडियो को शेयर करते हुए संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने फैन्स के साथ मान्यता  (Maanayata) को लेकर बेहद ही दिलचस्प बात साझा की है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे मॉम, आप में से जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए. मैं इनको मॉम कहकर बुलाता हूं. मेरी जिंदगी में आने और इसे खूबसूरत बनाने के लिए धन्यवाद. तुम अमेजिंग हो और मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं. काश मैं आज तुम्हारे और बच्चों के पास होता. लेकिन दुआ करता हूं कि तुम्हारा दिन उतना ही स्पेशल हो, जितनी तुम मेरे लिए हो.”

कैप्शन में संजय दत्त ने मान्यता के लिए अपना दिल खोलकर रख दिया है. एक्टर के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार संजय दत्त (Sanjay Dutt), आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कलंक (Kalank)’ में नजर आए थे. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. अब जल्द ही एक्टर अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘पानीपत (Panipat)’ में नजर आएंगे. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here