Sanjana Sanghi Remembered Sushant Singh Rajput Before Dil Bechara Released On Disney Hotstar – दिल बेचारा रिलीज होने से पहले संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, बोलीं

10
'दिल बेचारा' रिलीज होने से पहले संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, बोलीं- आशा है कि तुम देख रहे हो

संजना सांघी (Sanjana Sanghi ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) आज रिलीज होने वाली है. यह फिल्म आज शाम साढ़े 7 बजे के बाद डिज्नी हॉटस्टार पर उपलब्ध रहेगी. फिल्म को लेकर फैन्स में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही हिट हो चुके हैं. फिल्म के रिलीज होने से पहले एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है और उन्हें याद किया है.

यह भी पढ़ें

Sushant Singh Rajput Case: पुलिस ने कंगना रनौत को भेजा समन, एक्ट्रेस की लीगल टीम ने दिया जवाब

संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा: “माय मैनी उम्मीद है कि तुम हम सभी को देख रहे हो, दुआएं दे रहे हो और हमें आसमान की ओर देखते, तुम्हें ढूंढते देख हंस रहे हो. मुकेश छाबड़ा ने सही कहा है कि हम दोनों की पहली फिल्म तुम्हारी आखिरी कैसे हो सकती है? जिंदगी लोगों के लिए आसान नहीं होती. हमें इस रास्ते पर चलते रहने की शक्ति देने के लिए धन्यवाद. वह दिन आ गया है. हैशटैग दिल बेचारा.”

सुशांत सिंह राजपूत को रिया चक्रवर्ती ने बताया ‘हीरो’, पोस्ट शेयर कर बोलीं- मैं जानती हूं कि आप…

संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने इस तरह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को फिल्म रिलीज होने से पहले याद किया है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे.  बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म ‘ड्राइव’ थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here