Rohit Shetty Trending On Twitter after Vikas Dubey Killed In Encounter – एनकाउंटर में ढेर हुआ Vikas Dubey तो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे रोहित शेट्टी, यूजर्स बोले

23
एनकाउंटर में ढेर हुआ Vikas Dubey तो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे रोहित शेट्टी, यूजर्स बोले- सूर्यवंशी का अगला पार्ट

गैंगेस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया

नई दिल्ली:

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद 6 दिन तक पुलिस को छकाने वाला गैंगेस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया. विकास दुबे को कानपुर ला रही STF के काफिले की गाड़ी आज सुबह हादसे का शिकार  (Vikas Dubey Encounter) हो गई थी. कानपुर के करीब ही ये हादसा हुआ था. पुलिस के अनुसार हादसे के बाद पुलिस की बंदूक छीनकर विकास भागने कोशिश कर रहा था. इसी दौरान पुलिस ने कुख्यात अपराधी को मार गिराया. इस एनकाउंटर की खबर के बाद बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहिट शेट्टी (Rohit Shetty) अचानक ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे.

यह भी पढ़ें

रोहिट शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्मों में अकसर पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़ दिखाई जाती है. शायद इसी वजह से ट्विटर यूजर्स कास विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंटर को रोहित शेट्टी की फिल्म के एक्शन जैसा बता रहे हैं. रोहित शेट्टी के नाम से चल रहे ट्रेंड में यूजर्स तरह-तरह के मीम बनाकर पोस्ट कर रहे हैं. इसी ट्रेंड में एक यूजर ने लिखा: ‘अब रोहित शेट्टी कह रहे होंगे-ये तो मेरी वाली स्क्र‍िप्ट है.” 

वहीं, रोहिट शेट्टी (Rohit Shetty) के ट्रेंड में दूसरे यूजर ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा: ‘जिस तरह से कार पलटी है, मैं सोच रहा हूं रोहित शेट्टी को इस स्क्र‍िप्ट के लिए बुलाया गया था.” यूजर्स इसी तरह खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

विकास दुबे (Vikas Dubey) एनकाउंटर पर  पुलिस (UP Police) का कहना है कि उसने पुलिस की टीम पर कई गोलियां दागी, जिसके जवाब में पुलिस ने आत्मरक्षा में गोलियां चलाईं. इस मुठभेड़ में घायल होने के बाद विकास को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बता दें कि विकास को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वह मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में महाकाल के दर्शन करने पहुंचा था. गार्ड द्वारा पहचाने जाने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. मध्य प्रदेश पुलिस ने कल रात ही उसे उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले किया था. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here